गांव की देसी भाभी ने मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते गाने पर मचाया धमाल, डांस के साथ दिए ऐसे एक्सप्रेशन की लोगों की नही रुकी हंसी

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस आधुनिक युग में कब-कौन मशहूर हो जाए, कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर न तो दूरियां कोई मायने रखती हैं। 
 

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस आधुनिक युग में कब-कौन मशहूर हो जाए, कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर न तो दूरियां कोई मायने रखती हैं और न ही लोगों को एक-दूसरे से कनेक्ट करने के लिए मीलों की यात्रा करनी पड़ती है।

लोग पड़ोसी देश के किसी वीडियो पर फिदा हो जाते हैं तो कभी देश के किसी कोने में हो रहे फंक्शन में किसी महिला के मूव्स पर फिदा हो जाते हैं। हाल मे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिममें एक महिला को बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ एक फैमिली फंक्शन में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

महिला ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ पर इतना अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पब्लिक भाभीजी के स्टेप्स के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस पर भी दिल हार रहे हैं।

भाभीजी के डांस ने मचाया तहलका

इस वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का बताया जा रहा है। वीडियो में गुलाबी साड़ी पहने एक महिला किसी फैमिली फंक्शन में डांस कर रही है। महिला ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ गाने पर लोगों से मिलते-जुलते डांस कर रही है।

वो गाने के एक-एक बोल पर बेहतरीन एक्सप्रेशन दे रही है और शिकायती लहज़े में लोगों को बता रही है- मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’। ये गाना असल में साल 2017 में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने गाया था।

वो भी अपने आइकॉनिक किरदार ‘रिंकू भाभी’ बनकर। अब गुलाबी साड़ी वाली भाभी ने इसे रिक्रिएट किया तो पब्लिक उनकी दीवानी हो गई।

लोगों को खूब पसंद आई भाभी की अदा

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @abhinavBebaak नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो 5 दिसंबर को ही शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है- ‘मेरे स्वीटू, मेरे शोना, मेरे मजनू, मेरे हसबैंड मुझे प्यार नही करते।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल है।’ कुछ ही घंटों में इसे 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लोगों ने इसे पसंद भी किया है। महिला जिस तरह घूम-घूमकर डांस कर रही है, वो अपने आपमें अलहदा है और लोग इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं।