आजतक की सबसे ग़ंदी वेबसीरिज़ जिसमें भर भरके डाले हुए है वो वाले सीन्स, हिरोईन ने पूरे मोहल्ले के सामने ही उतार फेंके थे अपने कपड़ें

वर्तमान दिनों, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में 18 से अधिक वर्ष की उम्र की वेब सीरीज स्ट्रीम की जा रही हैं, जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार की जाती हैं।
 

वर्तमान दिनों, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में 18 से अधिक वर्ष की उम्र की वेब सीरीज स्ट्रीम की जा रही हैं, जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार की जाती हैं। इस सीरीज में इतने बोल्ड सीन होने के बावजूद भी लोग इसे बहुत पसंद करते हैं।हम आज इसी क्रम में आपको उन सभी वेब सीरीज बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप कभी घर पर नहीं देखेंगे।

1 गंदी बात

गंदी बात वेब सीरीज 2018 में ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई।  MX Player पर भी सीरीज उपलब्ध थी। इस सीरीज को प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया गया था क्योंकि OTT गाइड्स आ गए थे।

2. कविता भाभी
उल्लू एप पर बैठकर 18 वर्ष से अधिक उम्र वाले इस वेब सीरीज को देख सकते हैं। Kavita Radheshyam हर एपिसोड में एक अलग कहानी बताती है।

3. अनसेंसर्ड

ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज का अनदेखा वेब शो प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। रित्विक धनंजानी और शांतनु माहेश्वरी जैसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों ने इसमें काम किया है, जो इस सीरीज में जानकर दिलचस्प सीन्स दे चुके हैं।

4. ट्विस्टेड

अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन जारी किए गए हैं। इस शो को विक्रम भट्ट ने बनाया है, जिसमें अंकुश भास्कर, निया शर्मा और टिया बाजपेई सहित कई प्रसिद्ध सितारों ने जमकर रोमांस किया है।

5. वर्जिन भास्कर

यह शो भास्कर त्रिपाठ नामक व्यक्ति की कहानी को पर्दे पर प्रस्तुत करने का प्रयास करता है। इस श्रृंखला के मुख्य चरित्र ने इंसान को एक कामुक नॉवलिस्ट बना दिया है। आप भी इस सीरीज के हॉट सीन देखकर खुश हो जाएंगे।

6. चरम सुख 

उल्लू वेब सीरीज प्लेटफार्म पर सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज है, इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है।इस श्रृंखला में अभिनेत्रियों और अभिनेताओं ने शानदार सीन दिए हैं।