दोस्तों के लिए रसोई से खाने का जुगाड़ करने कुत्ते ने इस्तेमाल किया तगड़ा आइडिया, कुत्ते का जुगाड़ू तरीक़ा देख आपका हो जाएगा दिल खुश

कुत्तों को व्यापक रूप से ग्रह पर सबसे वफादार प्राणी माना जाता है, बुद्धि और वफादारी दोनों में अन्य सभी जानवरों को पार करते हुए।

 

कुत्तों को व्यापक रूप से ग्रह पर सबसे वफादार प्राणी माना जाता है, बुद्धि और वफादारी दोनों में अन्य सभी जानवरों को पार करते हुए। ऐसे ही एक कुत्ते की अटूट भक्ति को प्रदर्शित करने वाला एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को लुभा रहा है,

जिसमें एक प्यारा कुत्ता दिखाया गया है जो निडरता से अपने साथियों की मदद करने के लिए खुद को नुकसान के रास्ते में डालता है। फ़ुटेज में दिखाया गया है कि कुत्ते चतुराई से किचन से खाना चुरा रहा है जबकि उसका मालिक दूर है, अपने दोस्तों के प्रति उसकी उल्लेखनीय वफादारी का प्रदर्शन करता है। वीडियो ने महत्वपूर्ण ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की है।

यहां देखें वीडियो

यह मर्मस्पर्शी वीडियो अपने साथियों की सहायता करने वाले कुत्ते के परोपकारी व्यवहार को दर्शाता है। इसने ऑनलाइन महत्वपूर्ण कर्षण प्राप्त किया है और सौहार्द के मार्मिक प्रदर्शन के रूप में कार्य करता है। वीडियो में कुत्ते की एक भोजन डकैती में शामिल होने को दर्शाया गया है, जो अपने साथियों पर चढ़ने के लिए अपनी फुर्ती का उपयोग करता है। यह अनुमान लगाया जाता है कि एक व्यक्ति ने इस दृश्य को पीछे से कैद किया, जिसमें कुत्तों के झुंड को चोरी करते हुए दिखाया गया है। वीडियो वास्तव में प्यारा है, दर्शकों को बांधे रखता है।

एक प्यारे से कुत्ते की विशेषता वाले उपरोक्त वीडियो ने लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम पर अत्यधिक ध्यान आकर्षित किया है। इस चालू वर्ष के 2 अप्रैल को इसके अपलोड होने के बाद से, वीडियो को 4.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और इसे 238,000 से अधिक व्यक्तियों द्वारा पसंद किया गया है। इसके अतिरिक्त, दर्शकों ने वीडियो के लिए हास्यप्रद प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला प्रस्तुत की है।