जंगल के ख़ूंखार शिकारी ने मज़े से सो रहे कुत्ते पर बोल दिया धावा, कुत्ते ने बचाव में ऐसे भौंका की तेंदुआ हो गया नौ दो ग्यारह

क्या होगा अगर तेंदुआ एक कुत्ते के सामने आ जाए? यह स्पष्ट है कि कुत्ते का आखिरी दिन होगा। लेकिन भैया, महाराष्ट्र से एक वीडियो सामने आया है
 

क्या होगा अगर तेंदुआ एक कुत्ते के सामने आ जाए? यह स्पष्ट है कि कुत्ते का आखिरी दिन होगा। लेकिन भैया, महाराष्ट्र से एक वीडियो सामने आया है जो लोगों को हैरान कर दिया है। वास्तव में, घर के दरवाजे के बाहर एक कुत्ता सो रहा था जब एक तेंदुआ दबे पांव उसके पास आया और उसे मार डाला।

तुरंत, कुत्ता कार्रवाई करने लगा और भौंकते हुए चिल्लाने लगा। तब क्या हुआ? तेंदुआ वहां से भाग गया। कुछ लोगों ने इसे इतना अजीब समझा कि उन्होंने मीम्स भी बनाए! वहीं कुछ लोग मौत को छूकर टक से वापस आने वाले कुत्ते की साहस को सलाम करते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं, तेंदुआ जंगल में सबसे खूंखार शिकारियों में से एक है, जिनसे बचना बहुत मुश्किल है! नीचे आप इस घटना का सीसीटीवी फुटेज देख सकते हैं। और हां, कमेंट सेक्शन में इस पूरे मुद्दे पर अपनी राय दीजिए।

1 तेंदुए ने अचानक किया कुत्ते पर अटैक

इस वीडियो की अवधि 54 सेकंड है। रात के अंधेरे में एक तेंदुआ चुपचाप एक घर के आंगन में प्रवेश करता है और दरवाजे के बाहर सो रहे कुत्ते का शिकार करने की कोशिश करता है। किंतु कुत्ता दहाड़ते हुए हमला करते ही नींद से जागकर भौंकने लगता है।

तेंदुआ उसकी अजीब आवाजें सुनकर डर जाता है और जंगल की ओर भागता है। लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि तेंदुआ कुत्ते से डर गया था, लेकिन घर के सीसीटीवी ने पूरी घटना को कैद किया। यही कारण है कि यह क्लिप अब विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया जा रहा है।

2 इस कुत्ते ने तो गजब ही कर दिया!

28 जून को ANI, एक न्यूज़ एजेंसी, ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा: महाराष्ट्र: अहमदनगर के राहुरी तालुका के ग्रामीण क्षेत्र में एक कुत्ता ने रात के अंधेरे में एक तेंदुआ को डराकर भगा दिया। वन विभाग वास्तव में इस वीडियो को साझा किया।