मैदान में घास चर रहे मवेशी पर खूंखार टाइगर ने एकदम से बोल दिया धावा, 10 सेकंड में ही विशाल मवेशी की जीवनलीला कर दी ख़त्म

जंगल के प्राकृतिक आवास में, दुर्जेय शिकारी अक्सर शिकार की खोज में संलग्न होते हैं जो तुलनात्मक रूप से कम सक्षम होते हैं।
 

जंगल के प्राकृतिक आवास में, दुर्जेय शिकारी अक्सर शिकार की खोज में संलग्न होते हैं जो तुलनात्मक रूप से कम सक्षम होते हैं। दैनिक आधार पर, वन्यजीव मुठभेड़ों को प्रदर्शित करने वाले कई मनोरम वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सामने आते हैं,

जानवरों के अपने पीड़ितों को पीड़ा देने के उदाहरणों का अनावरण करते हुए कभी-कभी अपनी शिकार तकनीकों से मनुष्यों को चकित कर देते हैं। वर्तमान में, रणथंभौर में एक भयानक शिकारी के कौशल को पकड़ने वाले एक विशेष रूप से दिलचस्प वीडियो ने जनता को मोहित कर लिया है, जिसमें एक भयानक बाघ को मवेशियों को लगातार शिकार करते हुए दिखाया गया है।

यहां देखें वीडियो

14 जून को, सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया गया जिसमें एक बाघ खुले मैदान में अपने हिंसक कौशल का प्रदर्शन कर रहा है। बाघ द्वारा नियोजित शिकार तकनीक किसी आश्चर्य से कम नहीं है। वीडियो मवेशियों के एक समूह के शांतिपूर्ण ढंग से चरने के साथ शुरू होता है, जब अचानक, एक शातिर बाघ अपने छिपने की जगह से निकलता है और अपने शिकार पर तेजी से और कुशलता से हमला करता है।

null