ड्राइवर ने ट्रक के पीछे आशिक़ी वाली शायरी की जगह लिखवा दी ग़ज़ब की बात, जिसने भी पढ़ी करने लगे वाहवाही

जैसा कि कहा जाता है, एक तस्वीर एक हजार शब्दों के बराबर होती है। हालाँकि, कई बार ऐसा होता है जब सोशल मीडिया पर साझा की गई एक विशेष तस्वीर केवल एक संदेश देने से परे होती है
 

जैसा कि कहा जाता है, एक तस्वीर एक हजार शब्दों के बराबर होती है। हालाँकि, कई बार ऐसा होता है जब सोशल मीडिया पर साझा की गई एक विशेष तस्वीर केवल एक संदेश देने से परे होती है और इसके बजाय इसके दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलती है।

ट्रकों के पीछे लिखे विनोदी संदेशों के उदाहरण जैसे "देखो लेकिन प्यार से", "बुरी आँखों से तुम्हारा मुँह काला है", या "हंसो मत, तुम प्यार में पड़ जाओगे, टीका लगवाओ, कोरोना हार जाएगा" सर्वव्यापी हो गए हैं और राहगीरों का ध्यान आसानी से खींच लेते हैं। फिर भी, क्या आपने कभी ऐसे ट्रक का सामना किया है जिसका संदेश न केवल प्रभावशाली है बल्कि मनोरम भी है?

एक सफेद मिनी ट्रक के पीछे लिखे विचारोत्तेजक संदेश के कारण एक विशेष छवि की चर्चा अभी भी हो रही है। ड्राइवर ने हिंदी और अंग्रेजी दोनों में साहसपूर्वक घोषणा की है कि वे नारीवादी बनने की इच्छा रखते हैं। इस शक्तिशाली बयान ने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है, ट्विटर उपयोगकर्ता @stfuaashi ने छवि साझा की और अपनी प्रशंसा व्यक्त की। अब तक, पोस्ट को 65,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

होना चाहिए था डीएल नंबर

तस्वीर के व्यापक प्रसार के बाद, उपयोगकर्ता अपनी राय व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की कि उत्तर भारत हमेशा प्रभावित करता है, जबकि दूसरे ने सुझाव दिया कि वाहन में डीएल नंबर होना चाहिए। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने सवाल किया कि स्थिति को प्रतिकूल क्यों माना जा रहा है।

नार्थ इंडिया तो सरप्राइज करने में सबसे आगे