सुनिल शेट्टी के साथ “ना कजरे की धार..” गाने वाली हिरोईन का बदल चुका है पूरा लुक, अभी का लुक देखकर आप भी नही पाएँगे पहचान

पूनम झावर ने इस फिल्म में भले ही छोटा सा रोल किया हो, लेकिन यह फिल्म उनके करियर का मील का पत्थर साबित हुई थी। हालांकि ये बात अलग है कि सफलता के उस मुकाम को छूने के बाद भी अचानक पूनम झावर गायब हो गई थी।
 

90 के दशक में एक गाने ने हर किसी के दिलो-दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। इस गाने के बोल थे ‘ना कजरे की धार, ना मोतियों की हार’ मोहरा फिल्म में इस गाने से सुनील शेट्टी के दिल को चुराने वाली पूनम झावर ने इस फिल्म से रातों-रात पापुलैरिटी का वह मुकाम छुआ था, जो उस दौर के किसी अभिनेत्री के पास नहीं था।

पूनम झावर ने इस फिल्म में भले ही छोटा सा रोल किया हो, लेकिन यह फिल्म उनके करियर का मील का पत्थर साबित हुई थी। हालांकि ये बात अलग है कि सफलता के उस मुकाम को छूने के बाद भी अचानक पूनम झावर गायब हो गई थी। ऐसे में आइए हम आपको बताएं कि आखिर पूनम झावर इन दिनों कहां है और क्या करती हैं। 

फिल्म मोहरा से फेमस हो गई थी पूनम झावर

साल 1994 में फिल्म ‘मोहरा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। खास बात यह थी कि इस फिल्म का गाना उस साल के सबसे पॉपुलर गानों की लिस्ट में शुमार हुआ था।

इस गाने के बोल थे- ‘ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार’। आज भी यह गाना प्यार के नगमे में शुमार किया जाता है। ऐसे में आप खुद ही इस गाने की पॉपुलरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। ‘ना कजरे की धार’ गाने को फिल्म में सुनील शेट्टी और पूनम झावर के बीच फिल्माया गया था।

इस गाने में पूनम बेहद सिंपल साड़ी लुक में नजर आई थी। उनके सादे अंदाज को इस गाने में शब्दों की धार से बयां किया गया था। ऐसे में जब यह फिल्म रिलीज हुई तो हर कोई पूनम झावर के बारे में जानने के लिए बेताब हो गया, कि आखिर फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाने वाली यह सिंपल, सादी और खूबसूरत अदाकारा कौन है।

फिल्म के इस गाने के बाद पूनम को हर घर में पहचान मिली। लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि सफलता के इस मुकाम को छूने के बावजूद भी उन्होंने अचानक बॉलीवुड इंडस्ट्री से मुंह मोड़ लिया और साउथ इंडस्ट्री का रुख कर लिया। इसके बाद वह साउथ इंडस्ट्री में भी कुछ फिल्मों में नजर आई। इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाना शुरू कर दिया।

आजकल क्या करती है पूनम झावर

बता दे पूनम झावर अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड में साध्वी के किरदार में नजर आ चुकी है। 90 के दशक में अपने सादे अंदाज़ और सिंपल लुक से हर किसी के दिल पर छा जाने वाली पूनम झावर इन दिनों अपनी ग्लैमरस अवतार को लेकर खासा चर्चाओं में है।

पूनम इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार की तस्वीरों को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर साझा करती है। इसके अलावा पूनम झावर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव है और साथ ही वह सोशल कामों में भी खासा दिलचस्पी दिखाती है।