लड़के के घरवालों से मिलने के लिए लड़के के घर गई थी लड़की, टोयलेट यूज करते टाइम लड़की ने कर दी बड़ी गलती

घर के कुछ सामान अक्सर ऐसे नाजुक समय पर टूट जाते हैं जब किसी को यकीन नहीं होता।
 

घर के कुछ सामान अक्सर ऐसे नाजुक समय पर टूट जाते हैं जब किसी को यकीन नहीं होता। एक लड़की के साथ ऐसा ही हुआ जब वह अपने प्रेमी के घर गई हुई थी। उस समय वह टॉयलेट गई, लेकिन उसके साथ अजीब बात हुई। वह पहले डर गई, फिर सोशल मीडिया पर लोगों से पूछा कि क्या करना चाहिए।

दरअसल, यह कनाडा के एक शहर में हुआ है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यहां एक लड़की अपने प्रेमी से लंबे समय से लिव-इन में थी, लेकिन एक दिन वह अपने प्रेमी के घरवालों से मिलने उनके घर पहुंच गई। थोड़ी देर के बाद वह अपना टॉयलेट लेने अंदर गई। उसने एक बार में टॉयलेट का फ्लश नहीं प्रयोग किया।

वह बहुत कोशिश करने के दौरान उस लड़की से फ्लैश टूट गया. उसने फिर से बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया। उसकी चिंता थी कि वह बाहर निकलकर क्या कहेगी। लड़की ने टॉयलेट के अंदर से ही सोशल मीडिया पर लाइव करके सलाह मांगी कि उसे क्या करना चाहिए। जबकि कुछ लोगों ने कहा कि उसे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसकी कोई गलती नहीं है, दूसरे लोगों ने उसे मजे ले लिया और पूछा कि वह वहाँ से क्यों लाइव कर रहा था।

लड़की का लाइव वीडियो वायरल होते ही लोग इस पर टिप्पणी करने लगे। एक उपयोगकर्ता ने बताया कि आप डर गए क्यों कि यह किसी भी व्यक्ति के साथ हो सकता है। यही नहीं, एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लाइव फुटेज पाने के लिए वहां से चर्चा शुरू की।