पत्तों पर घूम रहे कीड़ों को आलू भुजिया की तरह चट कर गई लड़की, इस हरकत को देखने के बाद तो आप भी कर देंगे उल्टी

कुछ वर्षों पहले डिस्कवरी चैनल पर 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' शो के माध्यम से बियर ग्रिल्स एक घरेलू नाम बन गए थे। उनके अनोखे साहसिक कार्य जहां वे अत्यंत कठिन परिस्थितियों में जीवित रहने के तरीके दिखाते थे
 

कुछ वर्षों पहले डिस्कवरी चैनल पर 'मैन वर्सेज़ वाइल्ड' शो के माध्यम से बियर ग्रिल्स एक घरेलू नाम बन गए थे। उनके अनोखे साहसिक कार्य जहां वे अत्यंत कठिन परिस्थितियों में जीवित रहने के तरीके दिखाते थे ने दुनिया भर के दर्शकों को प्रेरित किया। उनका यह दृष्टिकोण जिसमें वे कई बार जिंदा जीवों को खा लेते थे, ने न केवल जीवित रहने की उनकी क्षमता को दर्शाया बल्कि यह भी दिखाया कि मानव कैसे प्रकृति के साथ के साथ मिला जुला रहता है।

सोशल मीडिया पर नए 'बियर ग्रिल्स'

आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग हैं जो बियर ग्रिल्स की तरह बनने की कोशिश कर रहे हैं। वे अपने वीडियो में कीड़े-मकोड़े खाते हैं जैसे वे कोई सामान्य भोजन हो। हाल ही में एक वीडियो में एक लड़की दिखाई दी जिसने आदिवासियों जैसे कपड़े पहन रखे थे और वह जिंदा कीड़ों को आलू भुजिया की तरह खा रही थी। यह वीडियो दर्शकों को उल्टी की सीमा तक ले जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर वायरल होती अनोखी हरकतें

इंस्टाग्राम अकाउंट @la_nativa1296 पर यह लड़की अपने अजब-गजब वीडियोज़ शेयर करती है। वह न केवल आदिवासियों जैसा डांस करती नजर आती है बल्कि कभी-कभी जानवरों के साथ खेलती हुई भी दिखाई देती है। उसके द्वारा पोस्ट किए गए हालिया वीडियो में उसे कीड़े खाते हुए दिखाया गया है जिसने नेटिज़न्स को चकित कर दिया है।

सामाजिक प्रतिक्रियाएं और मिले जुले विचार 

इस वीडियो को 31 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोगों ने इसे हास्य के साथ लिया जैसे कि एक टिप्पणी थी कि लड़की सिर्फ "सेव मुरमुरे" खा रही है। वहीं कुछ ने इसे "भेल" कहकर मजाक उड़ाया। हालांकि कई लोगों ने उल्टी वाले इमोजी और जिफ बनाकर अपनी घृणा व्यक्त की।