लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड संग एक साथ की शादी, दोनों पत्नियाँ करती है नौकरी और पति घर पर रहकर करता है ऐश

भारत सहित विदेश में लड़का और लड़की अक्सर शादी करते हैं। लड़का-लड़की या लड़की-लड़की की शादियां भी अक्सर देखने को मिलती हैं।

 

भारत सहित विदेश में लड़का और लड़की अक्सर शादी करते हैं। लड़का-लड़की या लड़की-लड़की की शादियां भी अक्सर देखने को मिलती हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक अनूठी शादी की चर्चा हो रही है। इस शादी में तीन लोग शामिल हैं, न कि दो। दरअसल, एक अमेरिकी लड़की ने अपने प्रेमी और प्रेमिका के साथ शादी करके सबको हैरान कर दिया है। 

उस लड़की ने खुद इस कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लड़की ने खुद एक पोस्ट लिखी है जिसमें तीनों की शादी और उनके साथ रहने की जानकारी दी गई है। 26 वर्षीय एंजल बेली ने रिपोर्ट के अनुसार इस विचित्र शादी में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। दरअसल, एंजल ने 2018 में 28 वर्षीय टायलर हेस से डेटिंग शुरू की।

टिंडर पर दोनों मिले। उनका प्यार वहाँ से आगे बढ़ा। फिर दोनों ने अप्रैल 2021 में 23 वर्षीय सैम विक को भी अपने रिलेशनशिप में शामिल किया। एंजल और सैम कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते थे। उन दोनों के बीच कॉलेज से ही एक अच्छा रिश्ता था। 2019 में दोनों की एक बार फिर से मुलाकात हुई, जिससे पुराना रिश्ता प्यार में बदल गया। इसके बाद तीनों प्रेम में पड़ गए और शादी कर ली।

शुरुआत में तीनों को एक दूसरे को लेकर बहुत मुश्किल हुआ। जलन भी आने लगी। एंजल ने सैम और टायलर को एक साथ देखकर खुश नहीं हुआ। ऐसे में एंजल ने पहले अपनी क्रोध को नियंत्रित किया, फिर तीनों ने मिलकर एक समय टेबल बनाया।

टाइम टेबल ने उन तीनों को एक दूसरे के साथ समय देने की समस्या से छुटकारा दिलाया। एंजल कहती है कि टायलर और सैम काम पर साथ रहते हैं। यही कारण है कि सभी को एक दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिलता है। टाइम टेबल के बाद से, एंजल का मानना है कि उन तीनों का रिश्ता अच्छा चल रहा है।