शहर की लड़की ने बिकिनी पहनकर पानी के राक्षस के साथ करने लगी रोमांस, लड़की की हिम्मत देख लोग रह गए हैरान

क्या आपने कभी रेप्टाइल्स की क्लिप देखी है जो देखने में काफी डरावनी हो, जिसे देखकर आपकी रूह तक कांप जाए. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की खतरनाक मगरमच्छ के साथ पानी में तैर रही है.
 

Bikini Girl With Crocodile Video: क्या आपने कभी रेप्टाइल्स की क्लिप देखी है जो देखने में काफी डरावनी हो, जिसे देखकर आपकी रूह तक कांप जाए. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की खतरनाक मगरमच्छ के साथ पानी में तैर रही है.

क्रिस्टोफर जिलेट नाम की लड़की के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की बिकनी में विशाल मगरमच्छ के साथ पानी के नीचे शांति से तैरते हुए देखा जा सकता है. हम मजाक नहीं कर रहे हैं, यह वीडियो आप भी देख सकते हैं. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

मगरमच्छ के साथ तैरती हुई दिखी बिकनी गर्ल

यह फुटेज वायरल हो गया है और हमें आपको चेतावनी दे रहे हैं कि यह भयावह है. वायरल वीडियो की शुरुआत एक लड़की द्वारा बिकनी पहने और एक विशाल मगरमच्छ के नीचे शांति से तैरने से होती है. इस भयानक क्लिप ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है. हमें आपको चेतावनी देनी चाहिए कि इस वीडियो में डराने वाला भाग बहुत ज्यादा है.

क्लिप को एक लंबे कैप्शन के साथ शेयर किया गया है जिसमें लिखा, "यहां @gabbynikolle कैस्पर के साथ जश्न मनाने के लिए तैर रही है! गैबी सालों से घड़ियाल को संभाल रही है! यह वीडियो पिछले वीकेंड का है. आप मेरे और कैस्पर के साथ तैरने आ सकते हैं!

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अगर आप भी मगरमच्छ के साथ कुछ ऐसा करना चाहते हैं तो आप अभी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं, www.crocodilechris.com पर जाएं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर आप जाना चाहते हैं तो वेबसाइट पर लिंक करें. यह फ्लोरिडा के होमस्टेड में एवरग्लेड्स आउटपोस्ट वाइल्डलाइफ रेस्क्यू टीम के साथ सुरक्षित रूप से किया जाता है.

ये भी पढिए :- बिस्कुट का पैकेट दिखते ही तोते ने शुरू कर दिया चाय में बिस्कुट डुबोकर खाना, कैमरे में कैद नहीं होता तो कोई न करता यकीन

यह किसी भी स्किल लेवल के लोगों के लिए है." वीडियो पर 3 लाख 76 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में लिखा, "यह क्यों आवश्यक है?" दूसरे ने पूछा, "इस महिला के पास कितना साहस है. काश मैं अपनी नौकरी में इतना खुश होता." एक चौथे ने लिखा, "क्या आपको लगता है कि वह डर से संबंधित कुछ भी जानती है?" पांचवें ने लिखा, "वह कैमरे के लिए एक मॉडल की तरह तैर रही है."