दादा पोते की जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, पोते की ख़ुशी के लिए दादा ने बच्चे को कर दिया हथेली पर खड़ा तो देखते रह गये लोग

वृद्ध लोगों को अपने पुत्रों और पुत्रियों के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है।
 

वृद्ध लोगों को अपने पुत्रों और पुत्रियों के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। ग्रैंड चाइल्ड को मिलने पर ग्रैंडपैरेंट्स को एक अलग तरह की खुशी मिलती है।

ट्विटर अकाउंट @NarendraNeer007 पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक पोता डांस करते हुए अपने दादा की हथेली पर खड़ा है। वीडियो लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। हथेली पर खड़ा बच्चा पंजाबी गाना सुनते ही मूड में आ गया और भांगड़े की तरह पैर उठाकर ठुमके लगाया, जिससे उपस्थित लोग वाह-वाह कर उठे।

दादा-पोते की ऐसी जोड़ी सोशल मीडिया पर फैल गई। जहां आप उनके डांस को देखकर बेहोश हो जाएंगे। दादा की हथेली पर खड़ा पोता पंजाबी गीत सुनते ही थिरक उठता है। उस छोटे बच्चे ने दादा की हथेली पर ही जमकर डांस करते हुए दिखाया। जो लोग इसे देखते थे, वे भी हैरान रह गए। वीडियो बहुत दिलचस्प, शानदार और बेहतरीन है। जो हर किसी को बहुत अच्छा लगेगा, वह आ जाएगा। हां, वीडियो देखकर आप भी थिरक सकते हैं।

2 हथेली पर बच्चे का बैलेंस और कॉन्फिडेंस देख दंग हुए लोग

उस बच्चे की बहादुरी और साहस, जो उसने अपनी हथेली से ही बनाया है, वीडियो में सबसे अद्भुत और अविश्वसनीय है। साथ ही दादा जी का विश्वास अविश्वसनीय है। वह हर समय अपने पोते की देखभाल करेंगे।

उसे नहीं गिरने देंगे। इसलिए वीडियो का कैप्शन भी कुछ ऐसा है। वीडियो शेयर करने वाले ने कहा, "दादा और पोते की जोड़ी शानदार प्रदर्शन कर रही है..।" वास्तव में, छोटे पोते और बुजुर्ग दादा की यह जोड़ी धमाल मचा रही है, वरना हथेली पर नाचने की हिम्मत भला कहां किसकी होती?