दादी को बैठाकर बाइक को फर्राटेदार स्पीड में दौड़ाने लगा टकला पोता, बाइक को हवा के साथ बातें करके देख बिंदास होकर बैठी रही दादी अम्मा

जागरूकता की कमी या सुरक्षा उपायों की अवहेलना के कारण कई लोग सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवाते हैं, यह एक दैनिक घटना है।
 

जागरूकता की कमी या सुरक्षा उपायों की अवहेलना के कारण कई लोग सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवाते हैं, यह एक दैनिक घटना है। इन घटनाओं को अक्सर सोशल मीडिया पर कैप्चर और शेयर किया जाता है, लापरवाह व्यवहार और खुद को और दूसरों को खतरे में डालने का प्रदर्शन किया जाता है।

हाल ही में, एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया जिसमें 10 से 12 साल के बीच की उम्र के एक छोटे बच्चे को तेज गति से मोपेड चलाते हुए दिखाया गया है, जबकि एक बुजुर्ग महिला एक यात्री के रूप में बैठती है, जो दर्शकों में डर पैदा करती है।

मोपेड को फर्राटेदार स्पीड में भगाता नजर आया बच्चा

वीडियो में दिखाया गया है कि खराब मौसम में एक बच्चा अपनी दादी के साथ यात्री के रूप में लापरवाही से मोपेड चला रहा है, जिससे अस्थिरता की भावना पैदा होती है। बच्चा अपनी उम्र से अधिक गति से वाहन चलाते हुए देखा जाता है, जो सड़क पर अन्य चालकों के आश्चर्य का कारण बनता है।

वीडियो में संबंधित मोटर चालकों द्वारा बच्चे से अपनी गति कम करने का आग्रह करने की दलीलें भी शामिल हैं, जिस पर बच्चा तेजी से प्रतिक्रिया करता है। खतरनाक स्थिति के बावजूद, दादी आराम से और सवारी का आनंद ले रही हैं।

वीडियो देख यूजर्स ने दिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन  

उक्त फुटेज को लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम पर प्रसारित किया गया है। साथ में कैप्शन में लिखा है 'बच्चा।' इस विशेष वीडियो को पिछले वर्ष के 11 दिसंबर को सार्वजनिक किया गया था और तब से इसे 11 मिलियन बार देखा गया है, साथ ही 736,000 से अधिक लाइक्स भी मिले हैं।

वीडियो देखने वालों की ओर से विविध प्रकार की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं, जिसमें एक व्यक्ति ने बच्चे की दादी के लिए प्रशंसा व्यक्त की है, जिसे स्पष्ट रूप से अपनी संतान पर पूरा भरोसा है, जबकि दूसरे ने लड़के के कार्यों की तुलना हिंदू देवता, यमराज के साथ एक जाति से की है।