पत्नी के साथ ससुराल जाने से पति ने कर दिया साफ़ इंकार, पत्नी ने झाड़ू दिखाकर कारण पूछा तो सुना दिया असली दुःख

पति शादी के बाद पत्नी के मायके जाने पर सबसे खुश होता है। लेकिन असली मुसीबत तब शुरू होती है जब पति को भी पत्नी के साथ मायके जाना पड़ता है। जब तक उसकी सुंदर साली वहाँ इंतजार नहीं करती। 
 

पति शादी के बाद पत्नी के मायके जाने पर सबसे खुश होता है। लेकिन असली मुसीबत तब शुरू होती है जब पति को भी पत्नी के साथ मायके जाना पड़ता है। जब तक उसकी सुंदर साली वहाँ इंतजार नहीं करती, तो कोई भी आदमी अपनी पत्नी के मायके जाने में खुश नहीं होता।

अगर नहीं, तो ये पतियों के लिए एक बड़ी सजा होगी। ऐसे ही एक पति ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानियों को व्यक्त किया। व्यक्ति को अपनी पत्नी के साथ उसके मायके जाना था, लेकिन उसने स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। पत्नी ने पति को नहीं सुनने पर झाड़ू से पीटने की तैयारी की।

झाड़ू देखते ही व्यक्ति ने अपनी समस्याओं को बताया। जवाब सुनने के बाद सभी हंस पड़े। दरअसल, बीवी के मायके में रहने वाले बच्चों की संख्या की वजह से वह पत्नी के साथ नहीं जाना चाहता था। उसने वीडियो को वायरल करते हुए अपनी समस्या बताई। वीडियो देखकर लोग भी हंस पड़े।

ससुराल नहीं जाऊंगा की लगाई रट

शौहर ने एक वायरल वीडियो में नीले रंग की लूंगी पहनी हुई दिखाई दी। जब उसे पता चला कि शौहर उसके साथ मायके नहीं जाना चाहता था, तो उसकी पत्नी ने झाड़ू से पति को पीटा। पति ने शौहर की शर्ट खींची और उसे नीचे गिरा दिया।

इसके बाद भी व्यक्ति ने शादी नहीं की। उसने बहुत गुस्से में कारण बताया जब पत्नी ने पूछा कि क्यों वह नहीं जाना चाहता था। वह वहां नहीं जाना चाहता था क्योंकि उसे ससुराल में बच्चों को पैसे देने का डर था।

53 बच्चों की फ़ौज

शख्स ने बताया कि उसके घर में 53 बच्चे हैं और हर एक बच्चे उससे पैसे मांगने लगता है जैसे ही वह वहां जाता है। यदि प्रत्येक व्यक्ति को दस रुपये भी दिए जाएं, तो पूरा खर्च 530 होगा। आज दस रुपये देने की आदत नहीं है। इससे अधिक खर्च होगा।

इसलिए वह शादी नहीं करना चाहता। लोगों ने इस वीडियो पर टिप्पणी करना शुरू किया जैसे ही यह वायरल हुआ। एक व्यक्ति ने लिखा कि वह इसका दर्द जान सकता है। वहीं एक व्यक्ति ने कॉमेंट करते हुए कहा कि 53 बच्चे बाप रे बाप।