जिराफ के बच्चे का शिकार करने के लिए लकड़बग्घे ने की थी पूरी तैयारी, फिर सही मौक़े पर जिराफ़ ने आकर लकड़बग्घा को याद दिलाई उसकी औक़ात

मां के प्रेम का एक सुंदर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह क्लिप जंगल में है। 
 

मां के प्रेम का एक सुंदर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह क्लिप जंगल में है। यहां, बच्चे की मां ने एक लकड़बग्घे को जिराफ के शावक पर हमला करने से बचाया। यह वीडियो केवल दस सेकंड का है। इसमें मम्मा जिराफ अपने बच्चे के साथ खड़ी है।

बच्चा आराम से अपने पैरों की सुरक्षा में खड़ा है। लेकिन उसी समय सामने एक लकड़बग्घा आता है और बच्चे की ओर जाने की कोशिश करता है। लेकिन मां तो मां होती... | शिकारी डरकर भाग जाता है जब वह लकडबग्घे की तरफ झपटती है।

इसे कहते हैं मां का प्यार...

21 जून को, @Gabriele_Corno नामक ट्विटर हैंडल से यह वीडियो पोस्ट किया गया था। कैप्शन में उन्होंने कहा कि मम्मा जिराफ ने अपने बच्चे को एक लकडबग्घे से बचाया। समाचार लिखे जाने तक, इस ट्वीट को लगभग चार लाख व्यूज और सात हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

इस पर बहुत से यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने लिखा कि इस शानदार दृश्य को साझा करने के लिए धन्यवाद। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मां का प्यार ऐसा होता। अन्य उपयोगकर्ताओं ने भी मम्मा जिराफ की साहस की प्रशंसा की। यह वीडियो देखकर आपका क्या विचार है? आप कमेंट में बता सकते हैं।

यहां देखें जंगल का वीडियो...