जिराफ के बच्चे को खाना बनाने के लिए लकड़बग्घे की टपकने लगी लार, तभी मम्मी जिराफ ने किया ऐसा काम की लकड़बग्घे को याद आ गई अपनी औक़ात

जंगल के सबसे ताकवर जानवरों की राय में, अगर कोई शिकार करने के लिए धरती पर आ जाए, तो उसे समझना चाहिए कि उसका समय खत्म होने वाला है।
 

जंगल के सबसे ताकवर जानवरों की राय में, अगर कोई शिकार करने के लिए धरती पर आ जाए, तो उसे समझना चाहिए कि उसका समय खत्म होने वाला है। हालाँकि, कुछ जानवर हार नहीं मानते। जिराफ भी ऐसे ही जानवरों में शुमार है। वह अपनी और अपने बच्चों की रक्षा करने में उतने ही मुस्तैद हैं।

जंगल के सबसे ताकवर जानवरों का कहना है कि अगर कोई शिकार करने के लिए धरती पर आता है, तो उसे समझना चाहिए कि उसका समय खत्म हो गया है। हालाँकि, कुछ पशु हार नहीं मानते हैं। ऐसे ही जानवरों में जिराफ भी शामिल है। वह अपने आप की रक्षा करने में उतने ही मुस्तैद हैं।

मम्मी जिराफ ने याद दिला दी औकात

वायरल हो रहे वीडियो में एक लकड़बग्घा मादा जिराफ और उसके बच्चे को देखकर उसे डराने की कोशिश करता है। ताकि शिकार कर सके, वह शायद उसे डराकर गिराना चाहता था। जैसे ही मां जिराफ उसे ऐसा करते देखती है, वह इतने जबरदस्त तरीके से उस पर चार्ज करती है कि लकड़बग्घा सिर्फ सेकंड भर में डर जाता है और वहां से जाने में ही अपनी भलाई समझता है। लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

लोग बोले – मॉम पावर

@Gabriele_Corno नामक ट्विटर अकाउंट से वीडियो साझा किया गया है। 21 जून को पोस्ट किए गए वीडियो को लगभग 4 लाख लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो पर टिप्पणी करने वाले लोगों ने कहा कि यही मां की शक्ति है।