कबाड़ी वाले ने अपनी सुरीली आवाज़ में गया सलमान खान की हिट फ़िल्म का गाना, फिर आख़िर में कही ऐसी बात की लोग बोले की मज़ा किरकिरा कर दिया

मूल रूप से उपयोगकर्ता 'दार-बदर' (@ Mahanaatma1) द्वारा पोस्ट की गई क्लिप, अप्रयुक्त प्रतिभा की बहुतायत पर जोर देती है जो अक्सर सही अवसर खोजने में विफल रहती है।
 

इस प्रतिभाशाली स्क्रैप डीलर ने ऑनलाइन समुदाय की प्रशंसा हासिल कर ली है। 8 फरवरी को, प्रसिद्ध अभिनेता, निर्देशक और लेखक सतीश कौशिक ने दो दशकों के बाद भी 'तेरे नाम' गीत की निरंतर लोकप्रियता पर प्रकाश डालते हुए डीलर के प्रभावशाली प्रदर्शन की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया।

मूल रूप से उपयोगकर्ता 'दार-बदर' (@ Mahanaatma1) द्वारा पोस्ट की गई क्लिप, अप्रयुक्त प्रतिभा की बहुतायत पर जोर देती है जो अक्सर सही अवसर खोजने में विफल रहती है। वायरल वीडियो को 66,000 से अधिक बार देखा गया और 2,500 लाइक मिले, जिसमें कई लोगों ने डीलर की मुखर क्षमताओं की सराहना की। हालाँकि, कुछ ने वीडियो के निष्कर्ष पर आश्चर्य व्यक्त किया। इसमें आपको क्या फायदा होगा? टिप्पणियाँ अनुभाग में अपने विचार साझा करें।


इस आवाज ने पब्लिक का दिल जीत लिया

यह वीडियो 58 सेकंड की अवधि का है और इसमें एक स्क्रैप डीलर को एक माइक्रोफोन पकड़े हुए रिक्शा पर सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। वह सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तेरे नाम' के लोकप्रिय गीत 'ये प्यार में क्यों होता है' गाकर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए आगे बढ़ते हैं।

डीलर की उल्लेखनीय मुखर क्षमताएं स्पष्ट हैं क्योंकि वह गीतों के भीतर भावनात्मक दर्द को व्यक्त करता है। हालाँकि, उन्होंने गाने के समापन पर 'रंडी, प्लास्टिक ... भांगरवाले' के बारे में कहते हुए अचानक बदलाव किया। हेमंत पाठक और राहुल सहित वीडियो के दर्शकों ने डीलर के गायन कौशल की प्रशंसा की और 'तेरे नाम' और इसके सीक्वल को फिर से रिलीज़ करने की इच्छा व्यक्त की। सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित 'तेरे नाम' सलमान खान अभिनीत एक फिल्म थी जिसका प्रीमियर 2003 में हुआ था।