भैंस के पीछे दौड़ रहे थे शेर तो भैंस ने पानी में कूदकर बचानी चाही अपनी जान, पर सही मौक़े के इंतज़ार में बैठा था पानी का राक्षस

जंगल की दुनिया में पशुओं की जिंदगी जुए जैसी होती है। अगर जरा सी सावधानी हटी, तो भैया... जानवर की मौत तय है। यहां हर मोड़ पर एक शिकारी घात लगाए बैठा रहता है। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो उसका उदाहरण है।
 

जंगल की दुनिया में पशुओं की जिंदगी जुए जैसी होती है। अगर जरा सी सावधानी हटी, तो भैया... जानवर की मौत तय है। यहां हर मोड़ पर एक शिकारी घात लगाए बैठा रहता है। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो उसका उदाहरण है। दरअसल, शेर से अपनी जान बचाने के लिए एक भैंस दौड़ते हुए नदी में चली जाती है।

लेकिन उसे क्या पता था कि मौत उसका वहां भी इंतजार कर रही है। जी हां, जैसे ही भैंस नदी की गहराई में उतरती है। पानी का खूंखार शिकारी यानी मगरमच्छ उसे जकड़ लेता है और मौत के घाट उतार देता है।

मगरमच्छ ने किया काम तमाम

इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि शेर भैंस का पीछा कर रहे हैं। भैंस खुद को बचाने के लिए पानी में चली जाती है। शेर जमीन पर ही रूक जाता है। लेकिन जैसे ही भैंस पानी में और आगे बढ़ती है, तो उसकी तरफ एक मगरमच्छ झपटता है।

ये भी पढिए :- तांबे की बोतल में अगर आप भी पीते है है पानी से तो आज ही छोड़ दे आदत, वरना हॉस्पिटल के काटने पड़ सकते है चक्कर

भैंस खुद को बचाने के लिए पूरा जोर लगा देती है। लेकिन पानी के शिकारी के आगे उसकी एक नहीं चलती। जी हां, मगरमच्छ उसे अपने ताकतवर जबड़ों में जकड़ लेता है और पानी के अंदर ले जाता है।

भैंस की मौत निश्चित थी...

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज feline.unity से 14 नवंबर शेयर किया गया था, जिसे अबतक 28 हजार से अधिक व्यूज और दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तमाम यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ये भी पढिए :- गांवो में इस नस्ल की बकरी पालकर हर महीने कमा सकते है तगड़ा मुनाफ़ा, जाने कितना दूध देती है इस बकरी की नस्ल

कुछ ने लिखा कि लगता है कि भैंस की मौत निश्चित थी। दूसरे ने लिखा कि जब किस्मत खराब हो तो ऐसा ही होता है। एक ने लिखा कि एक कुंआ, दूसरी तरफ खाई। आपकी इस पर क्या राय है? कमेंट सेक्शन में लिखें।