मस्त होकर सो रहे शेर की मोर ने शोर मचाकर कर दी नींद ख़राब, ग़ुस्से में आकर जंगल के राजा ने सीखाया सबक़

टाइगर एक मोर पर हमला करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

टाइगर एक मोर पर हमला करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि किसी की शांति बेवजह नहीं भंगनी चाहिए। दरअसल, वीडियो में बाघ आराम से सो रहा है।

लेकिन पास ही एक मोर पहले चीख उठाता है। फिर पंख फैलाकर गाता है। वह चिल्लाकर बाघ को जगाता है और मोर को सबक सिखाने के लिए मोर के बीच दौड़ता है। लेकिन मोर बहुत भाग्यशाली होते हैं। समय रहते वह वहां से चला जाता है।

टाइगर ने मोर को सबक सीखा दिया

यह वीडियो कुछ सेकंड्स का है, जिसमें हम देख सकते हैं कि एक टाइगर आराम से सो रहा था। तभी एक मोर जोर-जोर से चिल्लाता है। बाघ नींद से जाग जाता है और इधर-उधर देखता है।

फिर अगले ही पल वह मोर के पीछे झपटता नजर आता है। हालांकि, मोर वक्त रहते उसकी पकड़ से दूर निकल जाता है। कुल मिलाकर टाइगर मोर का शिकार करने में नाकाम रहता है। हालांकि, कुछ यूजर्स का दावा है कि यह वीडियो एडिटेड है।

बेवजह किसी की शांती भंग न करें

@VinaySinghUSA ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया। कैप्शन में उन्होंने कहा कि अनावश्यक किसी की भी "शांति भंग" नहीं करनी चाहिए..। यह क्लिप आजकल इंटरनेट पर बहुत देखा जाता है।

समाचार लिखे जाने तक इसे तीन हजार से अधिक व्यूज और लगभग आठ सौ लाइक्स मिल चुके हैं। इसके बावजूद, यह पहली बार नहीं है जब यह क्लिप वायरल हुआ है। शायद आपने इसे पहले भी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा होगा।