उर्फी जावेद के घर अलमारी सही करने गया था बंदा तभी अलमारी में दिखी कुछ ख़ास चीज, अलमारी में निकली चीजें देख नही रुकेगी आपकी हंसी

इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हुए आपको उर्फी जावेद के वीडियोज दिख ही जाते होंगे। उनकी ड्रेसेस इतनी ज्यादा हटकर होती हैं कि देखने वाला बस देखता रह जाता है। कुछ यजूर्स कहते हैं कि उर्फी कुछ भी पहन सकती हैं। 
 

इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हुए आपको उर्फी जावेद के वीडियोज दिख ही जाते होंगे। उनकी ड्रेसेस इतनी ज्यादा हटकर होती हैं कि देखने वाला बस देखता रह जाता है। कुछ यजूर्स कहते हैं कि उर्फी कुछ भी पहन सकती हैं, तो कुछ बोलते हैं उर्फी का फैशन जितना एक्सपेरिमेंटल है, उतना ही शॉकिंग भी है। खैर, ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्हें उर्फी की अतरंगी ड्रेसेस देखकर हंसी आती है।

इन दिनों एक बंदे की इंस्टा Reels खूब चर्चा में है। दरअसल, बंदे ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। जी हां, उसने उर्फी की 'कपड़ों की अलमारी' खोल दी। फिर क्या उसमें ऐसी-ऐसी ड्रेसेस निकली कि आप पूरा वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे।

चल क्या रहा है ये...

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल chimkandian से साझा किया गया था, जो यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा गया - चल क्या रहा है..। बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख 85 हजार से ज्यादा लाइक्स और 57 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढिए :- मां के हाथ में चप्पल देख दुम दबाकर भागने लगा नटखट बच्चा, ज़बरदस्त नजारा देख आपका भी दिल हो जाएगा एकदम खुश

जबकि यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि आपने गलत आलमारी में हाथ डाल दिया, वहीं अन्य ने लिखा-ओएमजी उर्फी दीदी। जबकि अधिकतर यूजर्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे। इस पर आपकी क्या राय है? कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

इन्फ्लुएंसर उर्फी...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उर्फी की मेड की एक्टिंग कर रहा है। वह बोलता है कि आज तो उर्फी मैम साहब की पूरी अलमारी सेट कर दूंगा। बस इसके बाद अलमारी खोलता है, और फिर उसमें से एक-एक कर चीजें निकालता है।

ये भी पढिए :- मार्केट में कोई भी खाने की चीज़ ख़रीदने से पहले हमेशा देख ले ये 2 निशान, जान ले सही मतलब कही आपके साथ भी तो नही हो रहा धोखा

सबसे पहले तारें निकलती है तो बंदा शॉक्ड हो जाता है कि ये क्या है फिर बोरी। यह देखकर वह कहता है कि मैम कपड़ों की जगह अलमारी में कूड़ा क्यों रखा हुआ है। बाकी आप खुद देख लीजिए।