हाथों से घिस घिसकर बर्तनों को अच्छी तरह साफ़ करता दिखा बंदर, लोग बोले शादी के साइड इफ़ेक्ट

बंदरों को सबसे शरारती और नकलची जानवर बताया जाता है। वह ट्रेनिंग मिलते ही इतनी बेहतरीन एक्टिंग करने लगता है कि किसी को भी विश्वास नहीं होता कि वह एक बंदर है।
 

बंदरों को सबसे शरारती और नकलची जानवर बताया जाता है। वह ट्रेनिंग मिलते ही इतनी बेहतरीन एक्टिंग करने लगता है कि किसी को भी विश्वास नहीं होता कि वह एक बंदर है। उसकी शरारतों में कभी-कभी खतरनाक खेल भी खेलते हैं, जो लोगों को परेशान करते हैं।

बंदरों को अक्सर चश्मा छीन लेना या खाने पीने का सामान लेकर भागना पसंद है। बंदरों से जुड़े बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं जो बहुत मज़ेदार हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही मे इंस्टाग्राम एकाउंट ____arun____520 पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है।

इस वीडियो मे  एक बंदर घिस-घिसकर बर्तन धोता दिखाई देता है। इतना ही नहीं, एक औरत ने उसे कुछ और बर्तन लाकर दिया, जिसे देख बिचारा बंदर चुपचाप माँजता रहा। वीडियो में शादी का पक्ष बताने के लिए एक ऑडियो सेट किया गया था, 2 लाख से अधिक लोग वीडियो देख चुके हैं।

बर्तन चमकाने के लिए बर्तन में घिस 

वायरल वीडियो में एक बंदर किसी कामवाली की तरह ढेर सारे बर्तन धोता दिखाई देता है। वह एक-एक बर्तन को घिसकर ऐसे साफ कर रहा है मानो ज़रा भी गंदगी छूटी तो उसकी पिटाई होगी। वीडियो में, एक महिला बीच-बीच में आकर बंदर को कुछ और बर्तन देती है, कहते हुए, "हां जी, सब कुछ दे दीजिए"।

ऑडियो, जो वायरल वीडियो में चल रहा है, बहुत अच्छा है, इसे और भी मजेदार बनाता है। जिसमें एक व्यक्ति कहता है कि "शादी करके फंस गया, लोगों ने कहा था लड़की आएगी तो जीवन अच्छा हो जाएगा, लेकिन ये तो और मुश्किल हो गया।" बर्तन धो-धोकर हाथ दुख गए।

सेक्सी बंदर का वीडियो बहुत वायरल हो गया

आपको इस वीडियो में बर्तन धोते बंदर को देखकर बहुत हँसी आ जाएगी। कुछ लोग इसे शादी का साइड इफेक्ट बताते हैं, जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि यह सिर्फ लड़की के चक्कर में होता है। ये बंदर बर्तनों को चमकाने में लगे हुए लगता है कि ये या तो किसी का पालतू है या अच्छी तरह से ट्रेंड किया गया है।

इसके बाद उसका वीडियो रिकॉर्ड किया जाएगा। कुल मिलाकर, ये वीडियो बनाने वाले ने एक शादीशुदा व्यक्ति के जीवन को मजेदार ढंग से बताने की कोशिश की है। जो जनता को बहुत पसंद आ रहा है। 2.35 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।