बच्चों के साथ डीजे पर खुद को डांस करने से नही रोक पाया राक्षस,  सिर पर सींघ और मोटी चोटी को देख छोटे बच्चों की हो गई हालत ख़राब

आपने राक्षसों को टीवी शो या कहानियों में सुना होगा। आपने भगवान से जुड़े शो में राक्षसों का विशिष्ट रूप देखा होगा।
 

आपने राक्षसों को टीवी शो या कहानियों में सुना होगा। आपने भगवान से जुड़े शो में राक्षसों का विशिष्ट रूप देखा होगा। उन्हें सींघ, विशाल चेहरा, लंबी दाढ़ी और उजड़े बाल हैं। कल्पना कीजिए कि अगर ऐसा व्यक्ति वास्तव में आपके सामने आया तो आप क्या करेंगे?

क्या आप उसे सनकी या पौराणिक राक्षस मानेंगे? हाल ही में एक वीडियो (Man dress as demon) वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति बच्चों के साथ इसी तरह डांस करता दिखता है। उसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी, चाहे आप उसे राक्षस या असुर समझें।

कुछ दिनों पहले, इंस्टाग्राम अकाउंट @rajukumarsingh254 पर एक वीडियो (Asur dance on DJ floor with kids video) शेयर किया गया था, जिसमें एक व्यक्ति राक्षस के गेटअप में दिखता था। उसकी आकृति बहुत अजीब और मनोरंजक है। अक्सर पार्टियों में लोग जोकर या किसी अन्य किरदार का रूप लेकर सबका मनोरंजन करते हैं। इस वीडियो में भी ऐसा दिखता है।

डीजे पर डांस कर रहा है शख्स

वीडियो में डीजे फ्लोर पर लाइटें जलती हुई दिखती हैं और गाना बज रहा है। सिर्फ बच्चे उस पर डांस करते दिख रहे हैं। देखकर लगता है कि ये बच्चों की पार्टी है। हम बात कर रहे व्यक्ति उनके बीच में डांस कर रहा है। उसके शरीर पर हरा रंग का पेंट लगाया गया है।

सिर पर चोटी के साइज की बड़ी दाढ़ी और ठुड्ढी पर बड़ी सींघ है। उसकी छाती भी हिलती है। उसने गाने पर मजे से कमर हिलाकर डांस किया। उससे कोई डर नहीं रहा, बच्चे भी उसके साथ खूब मजे से डांस कर रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो ने 34 लाख से अधिक व्यूज पाए हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि साबुन जो कहते हैं कि 99 प्रतिशत कीटाणुओं को मार डालते हैं, सिर्फ 1 प्रतिशत कीटाणु छोड़ देते हैं। “घर के हालात और मजबूरियां क्या-क्या नहीं करवाती इंसान से!,” एक व्यक्ति ने लिखा।”