शिकार करके मज़े से बैठे टाइगर के साथ मस्ती करने लगा नटखट बंदर, क़भी खिंचने लगा कान तो क़भी पकड़ी पूंछ और उसके बाद जो हुआ उसका आप सोच भी नही सकते

हम बस्तियों, गांवों और शहरों में रहते हैं, लेकिन बंदरों का झुंड अक्सर आकर हमें तंग करता है। बंदर बच्चों की तरह कभी कुछ छीन लेते हैं और कभी बिना कुछ छीन लेते हैं।
 

हम बस्तियों, गांवों और शहरों में रहते हैं, लेकिन बंदरों का झुंड अक्सर आकर हमें तंग करता है। बंदर बच्चों की तरह कभी कुछ छीन लेते हैं और कभी बिना कुछ छीन लेते हैं। जब वे इंसानों के साथ ऐसा करते हैं तो जंगल में क्या होगा? वर्तमान में इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बाघ जंगल के कुछ सबसे क्रूर शिकारियों में से हैं। शिकार करते समय ये इतनी तेजी से शिकार करते हैं कि शिकार को कुछ पता नहीं चलता और वह सिर्फ उनकी भूख का साधन बन जाता है। जैसे खूंखार जानवरों से दूसरे जानवर दूर भागते हैं, लेकिन एक बंदर बाघों से दूर भागने के बजाय उन्हें बुरी तरह से छेड़ता हुआ वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देता है।

वीडियो देखकर लोगों को आया मज़ा

@TerrifyingNatur नामक एक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। इसके साथ एक कैप्शन है: "यह क्रेज़ी है।" 1.6 मिलियन, यानी 16 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो देखा है, और 14 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि ये बच्चे हैं, इसलिए बंदर इन्हें मार डाल रहा है, वरना वह ऐसा नहीं कर सकता था।