नया नवेला कपल घर पर कर रहा था मस्ती पर भूल गया खिड़की बंद करना, पड़ोसी ने कैमरा ज़ूम करके रिकोर्ड कर विंडयो

जब गली से कोई बारात निकलती है, या फिर मौहल्ले में पार्टी होती है और म्यूजिक फुल लाउड बजता है तो कभी-कभार हमारा डांस निकल जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही लम्हे का खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हम एक कपल को घर में नाचते हुए देख सकते हैं।
 

Trending Viral Video: जब गली से कोई बारात निकलती है, या फिर मौहल्ले में पार्टी होती है और म्यूजिक फुल लाउड बजता है तो कभी-कभार हमारा डांस निकल जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही लम्हे का खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हम एक कपल को घर में नाचते हुए देख सकते हैं।

दरअसल, मौहल्ले में शादी या फिर पार्टी चल रही थी। डीजे वाले ने 'ढोल जगीरो दा...' गाना बाजा दिया, फिर क्या, कुछ दूर स्थित एक घर में कपल मस्ती से नाचने लगा। इसी लम्हे को एक शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे की शक्ति का उपयोग कर उनकी प्राइवेसी को रिकॉर्ड कर वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिया।

किसी के घर में इस तरह से तांक-झांक करना अच्छी बात नहीं है। हालांकि, यह एक ऐसा मोमेंट है जिसे देखकर तमाम यूजर्स मुस्कुरा रहे हैं। हालांकि, कुछ ने इसे प्राइवेसी का हनन बताया और कहा कि मोबाइल हाथ में आने से किसी की प्राइवेसी खराब नहीं करनी चाहिए। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या मानना है? कॉमेंट में बताइए।

16 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर sivamarora7 ने 8 फरवरी को पोस्ट किया था, जिसे अबतक 16 लाख से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 72 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। पब्लिक कपल का प्यारा डांस देख बहुत खुश हैं। एक यूजर ने तो लिखा- जब हमारी गली में शादी होती थी तो मैं और मेरी बहन।

एक अन्य ने लिखा- भले ही कोई शादी में ना बुलाए लेकिन एन्जॉय तो किया जा सकता है। एक बंदे ने लिखा कि जिंदगी काफी छोटी है। इसमें ऐसा ही जोश और उमंग बरकरार रहनी चाहिए। दूसरे ने टिप्पणी की- मुझे इस शादी और कपल के बारे में नहीं पता लेकिन जिंदगी को ऐसे ही जिया जाना चाहिए। वैसे आपने कभी बिना किसी इवेंट के ऐसे घर में डांस किया है।