बूढ़े चाचा ने बस की तरह हाथ दिखाकर रोकी ट्रेन, फिर आराम से सवार होकर करने लगे सफर

आपने लोगों को सड़क पर हाथ फैलाकर रिक्शा, ऑटो या बस के लिए इशारा करते देखा हो। हालाँकि, यह संदेहास्पद है कि आपने कभी किसी को चलती ट्रेन के साथ इस युद्धाभ्यास का प्रयास करते देखा है।
 

हो सकता है कि आपने लोगों को सड़क पर हाथ फैलाकर रिक्शा, ऑटो या बस के लिए इशारा करते देखा हो। हालाँकि, यह संदेहास्पद है कि आपने कभी किसी को चलती ट्रेन के साथ इस युद्धाभ्यास का प्रयास करते देखा है।

इस साहसिक कार्य के एक वीडियो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की है, और दर्शक ट्रेन में बैठे हुए आदमी के बेपरवाह व्यवहार से चकित हैं। वीडियो ने कई लोगों को अविश्वास में छोड़ दिया है।

ऑटोमोबाइल के अलावा, कई बार हाथ के संकेतों का उपयोग करके बसों और ट्रकों को रुकने का संकेत देना संभव है। हालांकि, अगर किसी ट्रेन को केवल हाथ के इशारे से रोका जा सकता है, तो यह एक विस्मयकारी दृश्य बन जाता है।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बुजुर्ग सज्जन एक साधारण हाथ के इशारे से आत्मविश्वास से ट्रेन को रोकते हैं, जो एक ऑटोमोबाइल या बस को रोकने में आसानी जैसा दिखता है। लोग इस शख्स की काबिलियत को जादुई या कूल बता रहे हैं। इस चमत्कार का साक्षी होना जरूरी है।

हाथ दिया और रुक गई ट्रेन

वायरल वीडियो की उत्पत्ति स्पष्ट नहीं है, हालांकि, इसने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। ट्रेन, जो आमतौर पर केवल निर्दिष्ट स्टेशनों पर रुकती है, एक बुजुर्ग व्यक्ति के अनुरोध पर एक सिग्नल पर रुकी। वीडियो में दिखाया गया है.

ट्रेन प्लेटफॉर्म से बाहर निकल रही है और मध्यम गति से आगे बढ़ रही है, इससे पहले कि लोकोमोटिव ऑपरेटर बड़े से हाथ का संकेत मिलने पर उसे रोक देता है। ऑपरेटर फिर शांति से ट्रेन में चढ़ता है और यात्रा जारी रखता है।

पब्लिक हैरान, कैसे रुकी ट्रेन

वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है और इसने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। एक उपयोगकर्ता, 007आशीष_आशु ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और इसे "जलवा है हमारा यहां" शब्दों के साथ कैप्शन दिया, जो कई दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित हुआ।

वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं, जिसमें कई लोगों ने फनी कमेंट्स किए हैं। हंसते हुए इमोटिकॉन्स एक सामान्य प्रतिक्रिया थी, जबकि एक उपयोगकर्ता ने मजाक में कहा कि वीडियो में चाचा "चाचा विधायक" थे और एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि उसने दृश्य में आग लगा दी थी।