गधे के साथ सेल्फ़ी लेने लगा मालिक तो गधे ने कर दी शरारत, मुंह में लेकर चबाने लगा मालिक का कान

इंसानों ने गधों के साथ इतना बुरा व्यवहार किया है जितना शायद ही कोई दूसरा जीव होगा। हम गलत कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने गधों की तुलना मूर्खों से की और कर के गधे को भी मूर्ख बताया।
 

इंसानों ने गधों के साथ इतना बुरा व्यवहार किया है जितना शायद ही कोई दूसरा जीव होगा। हम गलत कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने गधों की तुलना मूर्खों से की और कर के गधे को भी मूर्ख बताया। लेकिन वे बहुत प्यारे हैं। उनकी चाल-ढाल और हरकतें भी बहुत मजेदार हैं। जब वह लोगों से संपर्क करते दिखते हैं, आपको देखना चाहिए कि वह उनके साथ खिलाड़ करते हैं! ऐसा ही कुछ आजकल वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति गधे के साथ सेल्फी लेते समय उसे शरारत लगने लगती है।

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर एक वीडियो (Donkey nibbling ear viral video) पोस्ट किया गया है जिसमें एक व्यक्ति गधे के साथ बैठा नजर आ रहा है। गधा उससे प्यार करता है। उस कुत्ते का नाम स्टीव है और उसका मालिक उसे नियमित रूप से काम करने से रोकता है। मालिक के कान नोचना उसका काम है। यह गधा अपने मालिक के कानों को चबाता है, इसलिए वायरल वीडियो अजीब है।

कान चबाने लगा गधा

इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने पालतू गधे के साथ अपने मोबाइल पर है। ऐसा लगता है कि वह उसके साथ एक सेल्फी लेने वाला है। गधा खड़ा होकर अपने मालिक की गर्दन पर सिर रखकर देख रहा है। तब उसका मालिक स्टीव से कहता है, "हर किसी को नहीं पसंद आता कि कोई उनके कानों में फूंके।" फिर गधा उसके कान को चबाने लगता है और अपना मुंह सिर के दूसरी ओर ले जाता है। व्यक्ति तुरंत हड़बड़ा जाता है और उसे ऐसा करने से रोकता है। “कान मत काटना, स्टीव कान मत काटना,” वह कहता है।फिर स्टीव अचानक रुककर कैमरे की ओर देखने लगता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

खबर लिखे जाने तक, इस वीडियो को बारह लाख व्यूज मिल चुके हैं और बहुत से लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि गधे से लेकर व्यक्ति का एक्सेंट तक, इस वीडियो में सब कुछ उसे पसंद आया। यह सबसे अच्छा कॉमेडी था, एक ने कहा। एक व्यक्ति ने कहा कि उसे ऐसा करने वाला गधा भी चाहिए। उसने कहा कि गधे का नाम स्टीव बहुत अच्छा है। एक व्यक्ति ने कहा कि स्टीव लगता है कि रोमांस में व्यस्त है।