गर्मी में आराम से बैठे बंदरों को छेड़ना शख्स को पड़ा भारी, बंदरों ने मिलकर सिखाया ऐसा सबक की लड़के ने गीली कर दी पेंट

सोशल मीडिया पर हमेशा जंगली जानवरों के वीडियो काफी लोकप्रिय रहते हैं। लोग खासतौर पर शेर और बंदरों के वीडियो देखना पसंद करते हैं। शेर बहुत ताकतवर और खूंखार होने के लिए जाने जाते हैं।
 

सोशल मीडिया पर हमेशा जंगली जानवरों के वीडियो काफी लोकप्रिय रहते हैं। लोग खासतौर पर शेर और बंदरों के वीडियो देखना पसंद करते हैं। शेर बहुत ताकतवर और खूंखार होने के लिए जाने जाते हैं। जबकि बंदर शरारती होने के लिए जाने जाते हैं।

कभी-कभी बंदर किसी को थप्पड़ मारकर या उसकी चीजें छीनकर उनके साथ शरारत करेंगे। लेकिन एक नया वीडियो आया है जो और भी रोमांचक है। इसमें एक व्यक्ति को दिखाया गया है जो एक पेड़ पर बंदरों के समूह के बीच में फंसा हुआ है।

वह बहुत मुश्किल स्थिति में है और यह कुछ ऐसा है जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। इस वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

बंदरों से पंगा पड़ा भारी

इस वीडियो में एक शख्स पेड़ पर चढ़ा हुआ है। पेड़ पर दो बंदर भी आते हैं और उनमें से एक बंदर उस शाखा पर बैठ जाता है जिस पर व्यक्ति चढ़ रहा है। बंदर शाखा को जोर-जोर से हिलाना शुरू कर देता है, जिससे व्यक्ति अपना संतुलन खो देता है और जमीन पर गिर जाता है।

ऐसा लगता है कि बंदर उस व्यक्ति को गिराने पर आमादा है और वह इसे जल्दी गिराने के लिए शाखा पर कूदता रहता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि बंदर कितने शरारती हो सकते हैं।

पेड़ पर हो गई हालत खराब

बंदरों ने जिस तरह की शरारत इस वीडियो में की वो वाकई में देखने लायक है। बंदरों के लाख वीडियो आपने अभी तक देखे होंगे लेकिन जिस तरह का नजारा इसमें दिखाई दे रहा है वैसा आमतौर पर कहीं देखने को नहीं मिलता है।

इस वीडियो को monkeyloversklub नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसे देखने के बाद नेटिजन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। अभी तक इसे लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी आ चुके हैं।