जिस रास्ते पर पैदल चलते वक्त लोगों की कांपती है टाँगे वह रोडवेज ड्राइवर ने दिखाई बहादुरी, गहरी खाई के ऊपर तेज स्पीड से दौड़ाई बस तो लोगों के उड़े होश

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने 'रोडवेज बस' का एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए! दरअसल, भारत में सड़कों पर ड्राइविंग करना सबके बस की बात नहीं है।
 

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने 'रोडवेज बस' का एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए! दरअसल, भारत में सड़कों पर ड्राइविंग करना सबके बस की बात नहीं है। यही कारण है कि हिमाचल रोडवेज के ड्राइवरों की क्षमता काबिल-ए-तारीफ है।

क्योंकि वे उन मार्गों पर भी बस चलाते हैं जिन पर पैदल चलते हुए भी आदमी थरथर कांप जाता है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि "हिमाचल रोडवेज बस" का ड्राइवर एक तरफ पहाड़ी और दूसरी तरफ खाई वाले रास्तों पर बस चला रहा है। यद्यपि बहुत से लोगों को इस यात्रा में मजा आता है, लेकिन बहुत से लोगों की मौत को देखकर दुःख होता है।

ये वीडियो लाखों लोगों ने देखा है

20 नवंबर को, बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया और कहा कि इस बस के यात्रियों को उनकी साहस के लिए सम्मान मिलना चाहिए। साथ ही, कई यूजर्स ने बस ड्राइवर की साहस को प्रशंसा की।

वहीं, एक यूजर ने यात्रियों की दिलेरी के बारे में बहुत कुछ कहा। उसने कहा कि ड्राइवर को ही हैट्स ऑफ होना चाहिए, साथ ही यात्रियों को भी।

एक ओर पहाड़ और दूसरी ओर खाई

हिमाचल रोडवेज की एक बस झरने के बिलकुल पास से गुजरती है, जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं। उसके पास एक और पहाड़ है। लेकिन बस चालक बहुत आराम से बस चलाता है। दूर से देखकर डर लगता है कि इतनी संकरी सड़क पर बस कैसे चल सकती है।

यह वीडियो चंबा से किलार की ओर जाता है। कुछ लोगों ने हिमाचल रोडवेज ड्राइवर्स को वास्तविक हीरो बताया। कुछ लोग वहाँ इस वीडियो को देखकर डर गए। भारत में प्रतिभा की कमी नहीं है, एक व्यक्ति ने लिखा। इस कठिन रास्ता केवल कुशल चालक ही पार कर सकते हैं।