भूख से बिलख रहे अजगर ने बस पर उतार दिया अपना सारा ग़ुस्सा, अच्छी ख़ासी बस को मिनटों में ही बना दिया कबाड़

अजगर विश्व में सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक है। ये शिकारी आराम से बड़े शिकार को निगल जाता है।
 

अजगर विश्व में सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक है। ये शिकारी आराम से बड़े शिकार को निगल जाता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको हिलाकर रख देगा। इसमें एक विशालकाय अजगर ने सिर्फ मिनी बस पर हमला कर दिया और टूरिस्टों को तुरंत हवा में उठा दिया।

लेकिन सभी समय रहते सुरक्षित बाहर निकल गए। तब तक अजगर ने मिनी बस का कबाड़ा बना लिया था। ये दिलचस्प वीडियो बहुत सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और नेटिजन बहुत से कमेंट कर रहे हैं।

अजगर का मिनी बस पर हमला

कुछ सेकंड का वीडियो देखकर लगता है कि मिनी बस में टूरिस्ट जंगल सफारी का आनंद लेने के लिए निकलते हैं. लगा कि जंगल में लाइव खरतनाक जानवरों को देखा जाएगा. मगर इससे पहले उन्हें कुछ रोचक नजर आता है विशालकाय अजगर ने तभी मिनी बस पर हमला कर दिया.

मालूम होता है कि जब मिनी बस एक जगह खड़ी थी तभी अजगर शिकार करने आ धमका. उसने थोड़ी ही देर में पूरी मिनी बस को दबोच लिया और हवा में उठाने लगा. फ्रेम में ये दृश्य देखकर किसी को भी पसीने आ जाएंगे.

टूरिस्टों ने बाहर निकलकर बचाई जान

उसने कुछ ही देर में पूरी मिनी बस को खराब कर दिया। ये फ्रेम दृश्य किसी को भी हैरान कर देंगे। लेकिन वीडियो कब और कहां बनाया गया है, इसकी जानकारी है। wildlife011 नामक इंस्टाग्राम खाते से भी इसे पोस्ट किया गया है। नेटिजन भी इस वीडियो पर डरा देने वाले कमेंट कर रहे हैं

क्या बोले नेटिजन

वायरल वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कई यूजर्स ने इसे फेक बताया है. कमेंट किया गया है कि ये किसी फिल्म की शूटिंग का सीन है. जिसमें अजगर को मिनी बस पर हमला करते हुए दिखाया गया है. एक कमेंट में लिखा गया बहुत डरावना नजारा है. भगवान सबको सुरक्षित बचा लेना.