गली के कुत्ते ने पानी के राक्षस से मोल ले ली दुश्मनी, दोनों की लड़ाई का ख़तरनाक नजारा देख आपको भी होगी हैरानी

मगरमच्छ और कुत्ते की लड़ाई का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे बहुत से यूजर्स भड़क गए हैं!
 

मगरमच्छ और कुत्ते की लड़ाई का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे बहुत से यूजर्स भड़क गए हैं! क्योंकि यह संघर्ष प्राकृतिक नहीं है मतलब, कुत्ता और मगरमच्छ को सिर्फ वीडियो बनाने के लिए एक दूसरे के सामने छोड़ा गया है।

इसलिए यह वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसे देखकर अपने विचार लिख रहे हैं। इसके बारे में आपका क्या विचार है? Comment section में लिखें।

1 जब मगरमच्छ को नोंचने लगा कुत्ता

इस इंस्टाग्राम रील में एक खुली जगह पर एक डॉगी और एक घड़ियाल या मगरमच्छ को छोड़ दिया गया है। कुत्ते का मुंह खुला है, लेकिन क्रॉकोडाइल के मुंह पर टेप लगा हुआ है। इससे कुत्ता मगरच्छ को नोंचने लगता है। यह क्लिप देखने से स्पष्ट है कि यह लड़ाई एक पक्ष की है।

मगरमच्छ का खुला मुंह कुत्ते को बता सकता है कि वह कितना खूंखार है। यही कारण है कि लोग इस वीडियो को पोस्ट करने वाले की प्रशंसा कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि यह वीडियो सिर्फ व्यूज जुटाने के लिए बनाया गया है। यह प्राकृतिक नहीं है। इस तरह किसी जीव पर अत्याचार नहीं कर सकते।

2 यूजर्स ने की इस पोस्ट की आलोचना

28 दिसंबर को इंस्टाग्राम पेज beautiful_new_pix से यह शॉकिंग वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसे अबतक 22 लाइक्स और 5 लाख 15 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस पर बहुत से यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने कहा कि यह बहुत अच्छा नहीं है।

कुत्ते को एक ओर खुला छोड़ दिया गया है। मगरमच्छ का मुंह बांध दिया गया है, लेकिन यह एक समान लड़ाई नहीं है। दूसरे ने लिखा कि वीडियो पोस्ट करने का क्या अर्थ है? दूसरे यूजर्स ने नाराज़ होकर कहा कि हम इस अकाउंट को बता रहे हैं।