शक्ल से भोली और प्यारी दिखने वाली उर्फ़ी जावेद के पीछे दीवाना था पूरा कॉलेज, उर्फ़ी के कॉलेज के दिनों की तस्वीरों को देख हार बैठेंगे आप

वर्तमान में, बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के कारण उर्फी जावेद सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में लगातार चर्चा में रहती है,
 

वर्तमान में, बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के कारण उर्फी जावेद सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में लगातार चर्चा में रहती है, जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद को उनके अटपटे कपड़ों के लिए भी जाना जाता है। यह अलग बात है कि उर्फी जावेद ने अब तक कई बेहतरीन टीआरपी सीरियल्स में भी काम किया है, लेकिन बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से बाहर निकलने के बाद उनकी बदसूरत ड्रेसेस ही उनकी पहचान बनीं।

आज बोल्ड बेबाक अंदाज में नजर आने वाली ऊर्फी जावेद हमेशा से ऐसी नहीं थी। कभी वह अपनी मासूमियत और सादगी से अपना जीवन जीती थी। आइए हम आपको मासूम सी नजर आने वाली उर्फी जावेद के स्कूल और कॉलेज की तस्वीरें दिखाते हैं, जहां उर्फी को देख आप उन पर दिल हार बैठेंगे।

ये भी जानिए :Haryana Weather: हरियाणा में आज इन ज़िलों में भयंकर बारिश का रेड अलर्ट जारी, भारी बारिश के साथ आसमानी बिजली बनेगी आफ़त

वायरल हुई उर्फी जावेद की पुरानी तस्वीरें

ऊर्फी जावेद आज अपने रिवीलिंग बोल्ड आउटफिट के लिए जानी जाती है, लेकिन वह हमेशा से ऐसा नहीं पहनती थी। हालाँकि, आज वह अपने शानदार बाहों के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन क्वीन बन गई है। उर्फी जावेद की प्रत्येक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनती है। ऊर्फी जावेद की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बहुत सादा और साधारण दिखती हैं।

ये वायरल तस्वीरें जावेद के स्कूल और कॉलेज के दिनों की हैं, जब वह एक बहुत साधारण जीवनशैली जीती थी। इस चित्र को देखकर यकीन करना मुश्किल है कि ये ऊर्फी जावेद हैं। उर्फी जावेद ने खुद बताया है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फैशन इंडस्ट्री से की थी। इस बात का सबूत भी उनकी पुरानी तस्वीरें हैं, जिसमें वह और भी काफी कॉन्फिडेंट अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती हुई और अपनी फैशन ड्रेस में सेल्फी खींचती नजर आती है।

इसके अलावा वायरल तस्वीरों में उर्फी जावेद के एक स्कूल की भी तस्वीर है, जिसमें वह अपने दोस्त के साथ सेल्फी ले रही है। इस दौरान उर्फी जावेद और उनकी दोस्त दोनों ने स्कूल यूनिफॉर्म पहनी हुई है।

वह तस्वीर में बेहद खूबसूरत और सिंपल अंदाज में नजर आ रही है। इस तस्वीर में उर्फी जावेद की मासूमियत साफ झलक रही है।

उर्फी जावेद के स्कूल और कॉलेज जीवन की इन तस्वीरों को देखकर प्रशंसकों का होश उड़ गया है। आज अटपटे कपड़ों में नजर आने वाली उर्फी जावेद इतनी सुंदर और प्यारी लगती थी कि किसी को भी यकीन नहीं है।