बिदाई सीरियल की रागिनी का बदल चुका है पूरा लूक, नई तस्वीरों में खूबसूरती और हॉटनेस देख आपको भी नही होगा विश्वास

छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक नाम पारुल चौहान का है।
 

छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक नाम पारुल चौहान का है। पारुल चौहान छोटे पर्दे पर प्रसारित हुए “बिदाई” और “ये रिश्ता क्या कहलाता है” जैसे सफल और लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं।

पारुल चौहान बीते काफी समय से लाखों दर्शकों का मनोरंजन करते हुए घर-घर में खुद की एक अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। पारुल चौहान का नाम टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार है। वर्तमान में भी अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है।

टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं और वह लंबे वक्त से फैंस के दिलों पर राज करती आ रही हैं। अभिनेत्री ने धारावाहिकों में अपने किरदार से प्रशंसकों का दिल जीता है। अभिनेत्री अपने डस्की लुक की वजह से फैंस की पसंदीदा थीं।

उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक्स सभी चीजें दर्शकों को बहुत पसंद आए। लेकिन बीतते समय के साथ अभिनेत्री पारुल चौहान के लुक्स में आज बहुत चेंज आ गया है, जिस वजह से अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अपने लुक्स में हुए ट्रांसफॉरमेशन के कारण से काफी चर्चा में है।

हाल ही में पारुल चौहान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पूरी तरह से बदले हुए रूप में दिखाई देती है।

पारुल चौहान अब ऐसी दिखने लगी हैं

आपको बता दें कि पारुल चौहान ने टीवी सीरियल "बिदाई" से अभिनय की शुरुआत की थी। उन्हें इस सीरियल से प्रशंसकों का बहुत प्यार मिला। धारावाहिक में पारुल चौहान ने एक सांवली लड़की का किरदार निभाया था। वास्तव में, पारुल रियल लाइफ बहुत सांवली थीं।

इस धारावाहिक ने उन्हें बहुत लोकप्रिय बनाया। बाद में पारुल चौहान ने धर्म योद्धा और पुनर्विवाह जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम किया। “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में पारुल चौहान ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कार्तिक उर्फ मोहसीन खान की मां का किरदार इस शो में निभाया था।

समय के साथ-साथ पारुल चौहान के लुक्स में भी बदलाव आने लगे। अगर आप पारुल चौहान की लेटेस्ट तस्वीरें देखेंगे, तो आपको खुद अंदाजा हो जाएगा कि अब अभिनेत्री के लुक्स में भारी बदलाव आ चुका है। पारुल चौहान की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोस देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं।

पारुल चौहान ने कई किलो वजन कम किया

आपको बता दें कि अभिनेत्री पारुल चौहान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है, जिसकी वजह से कई बार अभिनेत्री खबरों और सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेत्री पारुल चौहान ने अपना कई किलो वजन कम किया है। पारुल चौहान की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें अभिनेत्री पहले से काफी यंग और फिट दिख रही हैं।

बढ़ती उम्र में भी पारुल चौहान और भी हसीन दिखने लगी हैं। इतना ही नहीं बल्कि समय के साथ साथ अभिनेत्री पारुल चौहान के कलर कॉम्पलेक्शन में भी काफी बदलाव आ चुका है। वह पहले से काफी ज्यादा फेयर दिखती हैं।

फिल्टर का इस्तेमाल करती हैं पारुल चौहान?

पारुल चौहान की यह तस्वीरें देखकर प्रशंसकों को लगता है कि क्या अभिनेत्री फिल्टर का उपयोग करती है। जैसा कि आप लोग इस वायरल फोटो को देख सकते हैं। इसमें अभिनेत्री पारुल चौहान की बहुत अलग छवि दिखाई देती है, जिसे देखकर फैंस के लिए भी उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है।

पारुल चौहान की यह तस्वीरें देखने के बाद यह साफ पता चलता है कि अभिनेत्री ने समय के साथ-साथ अपने लुक्स में भी बहुत ज्यादा बदलाव किया है, जिसकी कारण से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। पारुल चौहान को कभी-कभी ट्रेडिशनल अवतार में दिखती हैं, तो कभी-कभी वेस्टर्न आउटफिट में भी बेहद शानदार और कॉन्फिडेंट दिखती हैं।