महिला ने अपने पालतू कुत्ते को बेटे की तरह हाथों से खिलाया खाना, मां की ममता देख डॉगी ने दिया ग़ज़ब का रिएक्शन

कैनिन साथी तुस की आबादी द्वारा सम्मानित हैं, जो अक्सर उन्हें अपने घरों में प्यारे सदस्यों के रूप में एकीकृत करते हैं।
 

कैनिन साथी तुस की आबादी द्वारा सम्मानित हैं, जो अक्सर उन्हें अपने घरों में प्यारे सदस्यों के रूप में एकीकृत करते हैं। अद्वितीय गुणवत्ता जो कुत्तों को अन्य जानवरों से अलग करती है, वह उनकी अटूट वफादारी है, जो उनके मालिकों के प्रति समर्पण के कई उदाहरणों के माध्यम से प्रदर्शित होती है।

जब उचित देखभाल और ध्यान दिया जाता है, तो कुत्ता कर्तव्यपरायणता से घर के प्रत्येक सदस्य की देखभाल करेगा, उन्हें पहचानेगा और लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के बाद भी उन्हें प्यार से नहलाएगा। मानव और कुत्ते के बीच के इस अमूल्य बंधन को व्यापक रूप से कीमती माना जाता है, जैसा कि एक वायरल सोशल मीडिया वीडियो में एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक के बीच के मार्मिक रिश्ते को दिखाया गया है, जो उसे चावल खिलाते हुए देखा जाता है।

कुत्ते को इतना प्यार!

उपरोक्त वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उज्जवल अथर्व @Ujjawal_athrav के माध्यम से प्रसारित किया गया है, जहां इसे व्यापक प्रशंसा मिली है। 3 जून को इसकी पोस्टिंग के बाद से, इसे दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और एक हजार से अधिक उपयोगकर्ताओं का अनुमोदन प्राप्त किया है।

प्यार की कोई सीमा नहीं होती!

इस मामले को लेकर यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक व्यक्ति ने कहा कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती, जबकि दूसरे ने साझा किया कि उनकी मां भी इसी तरह से अपने कुत्ते को खिलाने का अभ्यास करती हैं।

तीसरे उपयोगकर्ता ने नोट किया कि कुत्ते का चेहरा प्यार और प्रशंसा की प्रचुरता को दर्शाता है। फिर भी, कुछ व्यक्तियों की राय है कि इस चाची द्वारा नियोजित दृष्टिकोण पथभ्रष्ट है। हम आपको नीचे टिप्पणी करके इस वायरल वीडियो के बारे में अपने विचार और राय प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो-