सुई में धागा डालने का काम होगा चुटकियों में पूरा, इस ट्रिक को जानने के बाद लगेगा दुनिया का सबसे आसान काम

बचपन में जब कभी नानी या दादी कुछ सिलने का काम करती थीं तो वह सबसे पहले हमें बुलाकर सुई में धागा डालने के लिए कहती थी। उस दौर में कभी कभी ऐसा होता था कि हम यह काम हंसते खेलते मिनटों में कर देते थे। 
 

बचपन में जब कभी नानी या दादी कुछ सिलने का काम करती थीं तो वह सबसे पहले हमें बुलाकर सुई में धागा डालने के लिए कहती थी। उस दौर में कभी कभी ऐसा होता था कि हम यह काम हंसते खेलते मिनटों में कर देते थे और कई बार हमें यह काम बहुत ही बोर कर देने वाला भी लगता था।

जब हम कभी झल्लाकर दादी या नानी से पूछते थे कि आप खुद सुई में धागा क्यों नहीं डाल लेती है तो वह कहती थी कि उनकी आंखें कमजोर हो गई है और उन्हें सुई का छेद नजर नहीं आ रहा है।

सुई में धागा डालने के लिए देसी जुगाड़

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ू वीडियो सामने आया है। इसमें देखकर यह समझा जा सकता है कि सुई में धागा डालना काफी आसान है।

वायरल हो रही वीडियो में एक शख्स सबसे पहले धागे को एक टूथब्रश के ऊपर रख देता है। इसके बाद वह सुई के छेद वाले हिस्से को धागे ऊपर रख नीचे धकेलता है, जिससे धागा सुई में आ जाता है।

यूजर्स को पसंद आई ट्रिक

हाल ही मे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर tumanualidades.de नाम के अकाउंट शेयर किया है। जिसमें सुई में धागा डालने का सबसे आसान तरीका बताया गया। इसे यूजर्स अपने साथियों के साथ शेयर करते देखे जा रहे हैं।

खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और करीब 2.45 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। जिस पर यूजर्स को लगातार अपने रिएक्शन कमेंट करते देखा जा रहा है।