दुनिया का सबसे अनोखा पेड़ जो ज़रूरतमंदो को देता है फ़्री में कपड़े और खाना, पेड़ की सच्चाई जानकर आप भी करेंगे वाहवाही

निस्संदेह, आप 'धार्मिकता की दीवार' से परिचित होंगे, जहां लोग कम भाग्यशाली लोगों के लिए सामान छोड़ते हैं।
 

निस्संदेह, आप 'धार्मिकता की दीवार' से परिचित होंगे, जहां लोग कम भाग्यशाली लोगों के लिए सामान छोड़ते हैं। इन वस्तुओं में भोजन और पेय पदार्थ, कपड़े, या विविध वस्तुएँ शामिल हो सकती हैं जो जरूरतमंद लोगों के लिए उपयोगी हो सकती हैं। इसी तरह, 'फ्री ट्री' के नाम से जाना जाने वाला एक उल्लेखनीय वृक्ष मौजूद है, जो व्यक्तियों को सहायता की आवश्यकता वाले लोगों की सहायता के लिए भोजन और कपड़े दान करने के लिए एक केंद्र के रूप में कार्य करता है।

इस तस्वीर को रेडिट पर @everyusernmtaken ने शेयर किया है। इस पेड़ के नीचे बहुत सी चीजें हैं। और यह सिर्फ और सिर्फ उनके लिए है जिन्हें इसकी जरूरत है। इस पेड़ के ऊपर लिखा है, "मुफ्त के पेड़ से मिलो, जो चाहो ले लो"।

लोगों का क्या है रिएक्शन?

एक ट्विटर यूजर ने ऐसे ही एक पेड़ की इच्छा जाहिर की। एक अन्य उपयोगकर्ता ने आगाह किया कि खराब मौसम पेड़ पर वस्तुओं को खराब कर सकता है और एक सुरक्षात्मक आवरण की सिफारिश की। यह लॉकडाउन के दौरान एक सहायक समाधान के रूप में काम कर सकता है। क्या आपके आसपास भी ऐसा ही "धार्मिकता का वृक्ष" है? यदि नहीं, तो दूसरों की सहायता करने के साधन के रूप में एक बनाने पर विचार करना सार्थक हो सकता है।