दुनिया का अनोखा एयरपोर्ट रनवे जहां सड़क से होकर उड़ान भरते है एयरप्लेन, पास से गुजरते हवाई जहाज़ को देख कार ड्राइवरों की हो जाती है हवा टाइट

कुछ हवाईअड्डे अनिश्चित स्थानों पर स्थित हैं जहां एक छोटी सी त्रुटि संभावित रूप से जीवन को खतरे में डाल सकती है। इसी तरह, सेंट-बर्थेलेमी में स्थित एक हवाई अड्डे की हवाई पट्टी को इस तरह से संरचित किया गया है
 

कुछ हवाईअड्डे अनिश्चित स्थानों पर स्थित हैं जहां एक छोटी सी त्रुटि संभावित रूप से जीवन को खतरे में डाल सकती है। इसी तरह, सेंट-बर्थेलेमी में स्थित एक हवाई अड्डे की हवाई पट्टी को इस तरह से संरचित किया गया है कि एक सुरक्षित लैंडिंग के लिए एक उच्च शक्ति का आभार प्रकट करता है। क्या आपको इस बारे में उत्सुक होना चाहिए कि इस विशेष हवाई अड्डे पर लैंडिंग अन्य हवाईअड्डों से अलग क्यों हो जाती है और जोखिम में पड़ सकती है, इसका स्पष्टीकरण यहां पाया जा सकता है।

खतरनाक लैंडिंग वाला एयरपोर्ट

@Rainmaker1973 हैंडल वाले एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जो एक सिनेमाई दृश्य की सनसनी पैदा कर सकता है, लेकिन वास्तव में, यह कैरेबियन में गुस्ताफ III हवाई अड्डे पर उतरने के दु:खद अनुभव को दर्शाता है। सेंट जीन गांव के पास स्थित, हवाई अड्डे का रनवे पहाड़ियों और सड़क के बीच एक ढलान पर बनाया गया है, जो इसे एक चुनौतीपूर्ण लैंडिंग स्थल बनाता है। इसके अलावा, हवाई अड्डा अपेक्षाकृत छोटा है, केवल 20 यात्रियों या उससे कम की क्षमता वाले निजी विमानों को समायोजित करता है।

एक चूक से जा सकती है जान

एक खतरनाक रनवे का फुटेज सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से ध्यान आकर्षित कर रहा है, जिसमें कई पैदल यात्रियों को दिखाया गया है जो रास्ते से गुजरते हैं। अचानक, एक विमान एक तरफ से प्रवेश करता है और सड़क के किनारे खड़े स्कूटर सवार दो व्यक्तियों के ऊपर उड़ जाता है। खतरे के बावजूद, तीनों पक्ष बचने की कार्रवाई करने और एक भयावह दुर्घटना से बचने का प्रबंधन करते हैं। इस दृश्य पर मौजूद दर्शकों को इस रीढ़-द्रुतशीतन क्षण को अपने कैमरों से कैद करते हुए देखा जा सकता है।

ये बड़ी वेब फूफी है

आज तक, 400,000 से अधिक व्यक्तियों ने 13-सेकंड के एक संक्षिप्त वीडियो को देखा है, 5,000 लाइक्स उत्पन्न किए हैं और उन दर्शकों से विभिन्न राय प्राप्त की हैं जिन्होंने टिप्पणी की है। एक टिप्पणीकार ने हवाई अड्डे का नाम बदलकर "खतरनाक साहसिक द्वीप" करने का सुझाव दिया, जबकि दूसरे ने इसे "प्रमुख उपद्रव" के रूप में वर्णित किया। यहां अन्य उपयोगकर्ताओं की कुछ अतिरिक्त प्रतिक्रियाएं दी गई हैं।

दूसरी दिशा से लैंडिंग क्यों नहीं?