बच्चन ख़ानदान की बहु और करिश्मा कपूर के बीच है 36 का आँकड़ा, इस वजह से एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नही करती ये हिरोयने

करिश्मा कपूर एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में हिंदी फिल्मों और टीवी पर काम करती हैं। उसके कई प्रशंसक हैं।
 

करिश्मा कपूर एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में हिंदी फिल्मों और टीवी पर काम करती हैं। उसके कई प्रशंसक हैं। हालांकि, ऐश्वर्या राय नाम की एक और अभिनेत्री है जो करिश्मा कपूर को पसंद नहीं करती है। दोनों ही अभिनेत्रियां बहुत प्रसिद्ध हैं, लेकिन वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करती हैं। यह आश्चर्य की बात है क्योंकि उनकी नापसंदगी का कारण ज्ञात नहीं है।

करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को बिल्कुल नहीं करती है पसंद

बॉलीवुड नामक टीवी उद्योग में दो बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्रियाँ हैं। उनमें से एक ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी करिश्मा कपूर को बहुत पसंद नहीं करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या से शादी करने से पहले करिश्मा कपूर से प्यार करते थे। इंडस्ट्री में हर कोई उनके रिश्ते के बारे में जानता था, लेकिन अभिषेक ने करिश्मा की जगह ऐश्वर्या को चुना।

इस वजह से अभिषेक बच्चन को छोड़ना पड़ा था करिश्मा कपूर का साथ

एक समय की बात है, करिश्मा कपूर नाम की एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री और अभिषेक बच्चन नाम के एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता थे, जो शादी करने जा रहे थे क्योंकि वे एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन उनके परिवारों में कुछ मतभेद थे और अभिषेक को ऐश्वर्या राय नाम की किसी और से शादी करनी पड़ी। इस वजह से करिश्मा और ऐश्वर्या एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं।