मार्केट में 'पावभाजी आइसक्रीम' को खाने के लिए लगी रहती है लोगों की लंबी लाइन, नजारा देख उड़ जाएंगे होश

आजकल इंटरनेट दुनिया का प्रमुख है। हर दिन एक नया ट्रेंड आता रहता है और सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय होता है।
 

आजकल इंटरनेट दुनिया का प्रमुख है। हर दिन एक नया ट्रेंड आता रहता है और सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय होता है। हर दिन एक नया वीडियो, एक नया गीत और एक नया डांस ट्रेंड सामने आता है। इसलिए नए खाने से क्यों बचना चाहिए?

पिछले कुछ दिनों से खाद्य ट्रेंड कुछ अधिक चर्चा में है।  लोगों को नए व्यंजन बनाने के लिए कई डिशेस मिल रहे हैं। हाल ही में चर्चा का विषय बनी हुई एक नई डिश है। पावभाजी आइसक्रीम इस डिश का नाम है।इस खाद्य भड़काऊ वीडियो को हाल ही में शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है।

इस खाद्य पदार्थ में पाव भाजी और आइसक्रीम शामिल हैं। देखने में यह बहुत अजीब लगता है। वीडियो में दुकानदार ने फ्यूजन कैसे बनाया दिखाया गया है। 

वीडियो में एक व्यक्ति को आइसक्रीम मेकर में ब्रेड, सब्जियां, प्याज और चटनी डालता देखा जाता है। फिर वे क्रीम को मिलाकर आइसक्रीम बनाते हैं। दुकानदार अपनी आइसक्रीम रेल बनाता है। दुकानदार प्याज, मिर्च और सब्जियां उसके ऊपर से डालकर गार्निश करता है।

@cravingseverytime नामक इंस्टाग्राम खाते पर वीडियो पोस्ट किया गया था। कई लोगों ने पोस्ट पर विविध कमेंट किए हैं। यह फ्यूजन कुछ लोगों को परेशान करता है। बहुत से लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और विभिन्न कमेंट कर रहे हैं।

इस तरह के खाद्य पदार्थों के वीडियो इंटरनेट पर फैल रहे हैं। इससे पहले भी बहुत से फूड फ्यूजन वीडियो आ चुके हैं। उल्टी करने वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।