सड़क पर लगा हुआ था तगड़ा जाम तो दुल्हन ने कार छोड़ पकड़ी मेट्रो, तैयार हुई दुल्हन को मेट्रो में देख लोगों के लिए यक़ीन करना हुआ मुश्किल

रोजाना वाहनों की लंबी कतारें देखकर उन लोगों में मायूसी छा जाती है, जिन्हें बार-बार क्लच-ब्रेक दबाकर पैरों की कसरत करनी पड़ती है।
 

रोजाना वाहनों की लंबी कतारें देखकर उन लोगों में मायूसी छा जाती है, जिन्हें बार-बार क्लच-ब्रेक दबाकर पैरों की कसरत करनी पड़ती है। घर या ऑफिस से जल्दी निकलने के बावजूद, सड़कें कारों से भरी रहती हैं, जिससे दिल्ली और बेंगलुरु जैसे शहरों में ट्रैफिक की बड़ी समस्या होती है।

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक डॉक्टर को समय के प्रति संवेदनशील सर्जरी करने के लिए अस्पताल जाते हुए दिखाया गया है। एक और वीडियो बेंगलुरु से सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन सड़क जाम होने के कारण समय से अपने विवाह स्थल पर पहुंचने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल करती नजर आ रही है. वीडियो तब से व्यापक रूप से प्रसारित हो गया है।

जब गहने पहनकर चढ़ी मेट्रो में..

इस संक्षिप्त वीडियो में एक भव्य सजी-धजी दुल्हन को अपने विवाह समारोह में पहुंचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करते हुए दिखाया गया है। वह पहले गेट के माध्यम से मेट्रो में प्रवेश करती है और कोच में बैठ जाती है, एक आनंदमय चेहरे से निकलती है जो उसकी पसंद के साथ संतोष का सुझाव देती है। जबकि अन्य यात्री उसके आगमन को देखकर कुछ परेशान दिखाई देते हैं, दुल्हन आत्मविश्वास से "बिंदास" मेट्रो की सवारी करती है और शादी के हॉल में समय पर पहुंचती है।

उफ्फ! ये बेंगलुरु का ट्रैफिक...

16 जनवरी को ट्विटर अकाउंट @ForeverBLRU से एक दुल्हन का वीडियो शेयर किया गया था। साथ में कैप्शन से पता चला कि भारी ट्रैफिक के कारण, दुल्हन ने अपनी कार छोड़ दी और समय पर विवाह स्थल पर पहुंचने के लिए मेट्रो सिस्टम का उपयोग करने का विकल्प चुना।

यहां देखें दुल्हन का वायरल वीडियो