घर में जगह थी थोड़ी तो बंदे ने जुगाड़ लगाकर बना दी जादुई सीढ़ियां, बंदे की क्रिएटिविटी को देख आनंद महिंद्रा ने की तारीफ़

आनंद महिंद्रा को अंततः कौन जानता है? वह रोमांचक वीडियो शेयर करते रहते हैं।
 

आनंद महिंद्रा को अंततः कौन जानता है? वह रोमांचक वीडियो शेयर करते रहते हैं। ध्यान दें कि वह एक प्रसिद्ध उद्यमी हैं। बिजनेसमैन बनने के बाद भी वह अच्छे वीडियो अपने फॉलोअर्स के लिए शेयर करते रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिएटिव और जुगाड़ की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हैं।

कुछ मामले बहुत मनोरंजक हैं। कई पोस्ट भावुक करने वाली भी हैं। आजकल सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है। इसमें एक आदमी ने इतनी अद्भुत क्रिएटिविटी दिखाई है कि आप भी उसके प्रशंसक बन जाएंगे।

ऐसी सीढ़ियां बनाई जो दिखती ही नहीं

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। छत पर जाने के लिए एक व्यक्ति ने एक "अदृश्य" सीढ़ी बनाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी ने अपनी उत्सुकता से दीवार में लोहे की सीढ़ी चिपका दी, जो आवश्यकतानुसार खुल जाती है और आदमी आराम से ऊपर चढ़कर छत पर जा सकता है। सीढ़ी को फोल्ड करके दीवार से चिपका दिया जाता है जब आवश्यक होता है।

10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

वह इस वीडियो के कैप्शन में, "असाधारण... इतना सरल लेकिन रचनात्मक", लिखा है।अब तक, महज 54 सेकेंड का वीडियो 10 लाख से भी अधिक बार देखा गया है। इस वीडियो को देखकर किसी ने लिखा कि यह एक "स्पेस सेवर सीढ़ी" है। लोगों ने वीडियो देखा और निर्माता की कला की प्रशंसा की। आपको जुगाड़ का वीडियो कैसा लगा?