बारिश के कारण सड़क पर हुई फिसलन से बाइक सवारों के गिरने का था रिस्क, तो ऑन ड्यूटी पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ऐक्सिडेंट रोकने के लिए कर दिया देसी जुगाड़

समाज में ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ अपने बारे में न सोचकर दूसरों के लिए भी कुछ करने का जुनून रखते हैं। ऐसे ही लोगों की वजह से इंसानियत जिंदा है।
 

Policeman Spray Dust Viral: समाज में ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ अपने बारे में न सोचकर दूसरों के लिए भी कुछ करने का जुनून रखते हैं। ऐसे ही लोगों की वजह से इंसानियत जिंदा है।

इस बात का जीता-जागता उदाहरण है मुंबई ट्रैफिक पुलिस का यह जवान, जिसने देखा कि ओवरब्रिज के नीचे वाली सड़क पर बारिश के कारण फिसलन हो गई है, जिससे काफी एक्सीडेंट हो रहे हैं। ये देखकर उससे रहा नहीं गया और वह खुद ही सड़क को दोबारा आवाजाही के लिए तैयार करने में लग गया।

भारी बारिश के कारण सड़क फिसलन भरी हो जाती है, जिससे कई दुर्घटनाएं होती हैं। आमतौर पर इस ओर किसी का ध्यान नहीं जाता है और सड़क के ठीक होने तक एक्सीडेंट होते रहते हैं। लेकिन इस जिम्मेदार ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने इंसानियत की मिसाल पेश की और कई राहगीरों को दुर्घटना से बचाने का काम किया।

वायरल तस्वीर को ट्विटर पर वैभव परमार (@ParmarVaibhav7) नाम के यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज भांडुप पंपिंग सिग्नल पर बारिश के कारण सड़क पर फिसलन होने से बहुत सी बाइक्स फिसल रही थीं। ये देखकर एक ट्रैफिक पुलिस ने फायर ब्रिगेड को फोन किया, लेकिन ज्यादा इंतजार नहीं किया।

बहुत अच्छा इंसान है

मुंबई पुलिस को सलाम!

सिस्टम में विश्वास रखने की वजह

रिवार्ड मिलना चाहिए

ये रहा वायरल ट्वीट-