सिम को ऐक्टिवेट रखने के लिए 150 का रिचार्ज करवाने की नही पड़ेगी जरुरत, 25 रुपए वाला ये सीक्रेट प्लान आपकी सभी टेन्शन कर देगा दूर

आज की हमारी रिपोर्ट में हम BSNL के पोर्टफोलियो में मौजूद कई महंगे और सस्ता प्लान का विश्लेषण करेंगे।
 

आज की हमारी रिपोर्ट में हम BSNL के पोर्टफोलियो में मौजूद कई महंगे और सस्ता प्लान का विश्लेषण करेंगे। यदि आप भी लंबे समय तक वैलिडिटी वाले कम लागत वाले रिचार्ज प्लान की खोज में हैं, तो आज का समाचार आपके लिए है।हम BSNL का सर्वश्रेष्ठ रिचार्ज योजना बताने वाले हैं।

इस रिचार्ज प्लान में एक महीने का 25 रूपये से भी कम का रिचार्ज मिलता है। निजी टेलिकॉम ऑपरेटर के पोर्टफोलियो में इसकी तुलना में कोई योजना नहीं है। BSNL STV 24 एक BSNL रिचार्ज कार्यक्रम है। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है, इस रिचार्ज योजना की कीमत सिर्फ 24 रूपये है। इस रिचार्ज से आप 30 दिनों तक अपनी SIM चालू रख सकते हैं।

ग्राहकों को 30 दिनों तक ये सुविधाएं मिलेगी। 

आपको प्रति मिनट 20 पैसे का कॉलिंग बेनिफिट भी मिलता है। इसके लिए प्रमुख बैलेंस का उपयोग करना चाहिए। इस तरह, आप सिर्फ 24 रूपये देकर SIM को 30 दिनों तक एक्टिव रख सकते हैं। यह रिचार्ज प्लान एसएमएस और डाटा बेनिफिट नहीं देता है अगर ग्राहक अपनी सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। कंपनी का पोर्टफोलियो कई अलग-अलग प्लान प्रदान करता है जो आपको एक महीने तक कॉलिंग करने के अलावा डेटा बेनिफिट भी प्रदान करता है।