ये 5 फ़िल्मी हिरोईनें जो शराब और सिगरेट के बिना नही रह सकती 5 मिनट, एक हिरोईन तो 2 पेग लगाकर करती है फ़िल्मों की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार्स का विवादों से पुराना नाता है। बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले ये सितारे असल जिंदगी में बेहद ही अलग होते हैं। कई स्टार्स ऐसे हैं जो बड़े पर्दे पर लोगों को बड़ी-बड़ी बातें सिखाते हुए नज़र आते हैं। 
 

बॉलीवुड स्टार्स का विवादों से पुराना नाता है। बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले ये सितारे असल जिंदगी में बेहद ही अलग होते हैं। कई स्टार्स ऐसे हैं जो बड़े पर्दे पर लोगों को बड़ी-बड़ी बातें सिखाते हुए नज़र आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये स्टार्स खुद अंदर से काफी खोखले होते हैं।

सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेसेस और एक्ट्रेर्स की तस्वीरें और वीडियोज सामने आती हैं। जिन्हें नशे की बुरी लत है। अक्सर शराब के नशे में इन स्टार्स को खूब हंगामा करता हुआ भी देखा गया है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारें में बताएंगे। जिन्हें नशे की बुरी आदत है।

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की लाइफ की कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। मनीषा कोइराला ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

अभिनेत्री की जिदंगी में एक वक्त ऐसा आया। जब वो शराब के नशे की लत का शिकार हो गईं। मनीषा कोइराला को अक्सर शराब के नशे में पार्टियों से निकलते हुए देखा जाता था।

कंगना रनौत

कंगना रनौत को भी सिगरेट और शराब की लत चुकी है। असल जिंदगी के साथ-साथ उन्हें फिल्मों में भी शराब और सिगरेट पीते हुए देखा गया है।

कंगना रनौत ने खुद भी इस बात को माना है कि एक वक्त में वो शराब, ड्रग्स और सिगरेट के नशे की लत में फंस चुकी थीं।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमीषा पटेल ने धमाकेदार एंट्री मारी थी। फिल्म कहो ना प्यार है बड़े पर्दे पर सुपरहिट हुई थी। जिसके बाद अमीषा पटेल रातोंरात स्टार बन गई थीं।

लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ समय बाद ही डूब गया। जिसके बाद अमीषा शराब और सिगरेट का ज्यादा से ज्यादा सेवन करने लगी। अक्सर उन्हें पार्टिज में नशे में देखा जाता है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। रानी मुखर्जी को सिगेरट पीने की बुरी लत है। बताया जाता है कि वो सिगरेट पीने को अपनी पाचन क्रिया में सहायक मानती हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर को शराब और सिगरेट की लत है। अक्सर पार्टी में करीना को नशे में धुत देखा गया है।

विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बलान को वर्सेटाइल एक्ट्रेस माना जाता है। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि विद्या बालन को भी शराब की बुरी लत है।