40 साल की उम्र होने के बाद भी कुंवारी बैठी है ये 5 हिरोईनें, मजबूरी के कारण बिस्तर पर अकेले में काटनी पड़ रही रातें

अभिनेत्रियां हमेशा से बॉलीवुड में एक उदाहरण बन चुकी हैं। बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो स्वतंत्र जीवन जीते हैं।
 

अभिनेत्रियां हमेशा से बॉलीवुड में एक उदाहरण बन चुकी हैं। बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो स्वतंत्र जीवन जीते हैं।

बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां असली जीवन जीने में विश्वास रखती हैं और समाज के नियमों का पालन करना जरूरी नहीं समझती हैं।

हम आज आपको ऐसी ही पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो 40 पार कर चुकी हैं और फिर भी अपना घर नहीं बसाया है और एक आरामदायक जीवन जी रही हैं।

1. तब्बू

लेकिन तब्बू के निजी जीवन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

लेकिन कहा जाता है कि वह साउथ फिल्म स्टार नागार्जुन के साथ रह चुकी है और ब्रेकअप के बाद उन्होंने फिर से कोई रिश्ता नहीं बनाया। प्रीति जिंटा ने शादी से पहले इन चार आदमी से शादी की है

2. सुष्मिता सेन

आज भी सुष्मिता सेन की खूबसूरती के दीवाने हैं। लंबे समय से बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में सुष्मिता सेन का नाम दर्ज है।

हाल ही में आर्या वेब सीरीज में सुष्मिता सेन का अभिनय लोगों ने बहुत पसंद किया। लेकिन सुष्मिता की व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया है, लेकिन अभी तक शादी नहीं की है।

3. अमीषा पटेल

उस युग में अमीषा पटेल बहुत प्रसिद्ध और प्रतिभाशाली अभिनेत्री थी। उन्हें कहो ना प्यार है फिल्म से फिल्मी कैरियर की शुरुआत हुई।

यद्यपि अमीषा अभी 40 वर्ष की हो चुकी है, लेकिन वह अभी भी एकल है। समाचारों के अनुसार, अमीषा विक्रम भट्ट से शादी कर रही है। यहां तक कि दोनों को एक साथ भी देखा गया है।

4. साक्षी तंवर

साक्षी तंवर का नाम बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर अधिक लोकप्रिय है। उन्हें छोटे पर्दे पर अविश्वसनीय लोकप्रियता मिली है। उन्होंने बहुत सी फिल्मों में भी काम किया था।

हालाँकि साक्षी पचास वर्ष की हो चुकी है, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन पिछले साल चर्चा हुई थी कि वे चोरी चुपके शादी कर चुके हैं।

5. नरगिस फाखरी

हर कोई रॉकस्टार फिल्म से नरगिस फाखरी को जानता है। इस फिल्म में उनका अभिनय बहुत पसंद किया गया था।

उन्होंने खुद को बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन वास्तव में वह अब भी कुंवारी है। अब उनकी उम्र 41 वर्ष हो चुकी है।