नशे के बिना पागलों की तरह चिल्लाने लगती है ये 6 फ़िल्मी हिरोईनें, एक हिरोईन को तो इंडस्ट्री में सबसे बड़ी पियक्कड़ का मिल चुका है दर्जा

बॉलीवुड के दिग्गज सभी संपन्न हैं, जो उन्हें आसानी से विभिन्न प्रकार की भव्य वस्तुओं की खरीद करने की क्षमता प्रदान करते हैं।

 

बॉलीवुड के दिग्गज सभी संपन्न हैं, जो उन्हें आसानी से विभिन्न प्रकार की भव्य वस्तुओं की खरीद करने की क्षमता प्रदान करते हैं।

बॉलीवुड क्षेत्र के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का एक महत्वपूर्ण बहुमत समृद्ध जीवन स्तर में शामिल होने के लिए एक पूर्वाग्रह रखता है।

कुछ हस्तियां ऐसी हैं जिन्होंने विभिन्न पदार्थों के उपयोग के लिए कुख्याति प्राप्त की है। आज हमारा ध्यान उन छह अभिनेत्रियों पर है जिन्होंने शराब और सिगरेट पर निर्भरता विकसित कर ली है, जिसने एक शांत जीवन जीने की उनकी क्षमता को बाधित कर दिया है।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला के पूरे बॉलीवुड कार्यकाल को उतार-चढ़ाव वाली सफलताओं और असफलताओं की एक श्रृंखला द्वारा चिह्नित किया गया था।

विपत्ति की अपनी अवधि के दौरान, उन्होंने मुकाबला तंत्र के रूप में शराब और नशीले पदार्थों का सहारा लिया। उन्हें कई मौकों पर लोगों द्वारा सिगरेट पीते हुए देखा गया है।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म गदर के साथ बॉलीवुड क्षेत्र में खुद को स्थापित किया, ने अपने शुरुआती करियर के दौरान लोकप्रियता में वृद्धि का अनुभव किया।

लेकिन जब उनका बॉलीवुड करियर नीचे जाने लगा था तो उन्होंने भी शराब और सिगरेट का हाथ पकड़ लिया था आह इसके साथ ही उन्होंने ड्रग्स सेवन भी शुरू कर दिया था।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने अपने बॉलीवुड करियर में उल्लेखनीय सफलता और लोकप्रियता हासिल की है, हालांकि दुर्भाग्य से, ऐसा लगता है कि उन्होंने सिगरेट पीने के लिए एक मजबूत आकर्षण विकसित कर लिया है।

विचाराधीन व्यक्ति को कई अवसरों पर दूसरों की उपस्थिति में सिगरेट पीते हुए देखा गया है। एक साक्षात्कार के दौरान, रानी ने बताया कि सिगरेट पीने से पाचन की प्रक्रिया में मदद मिल सकती है।

करीना कपूर

करीना कपूर, जिन्हें भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में प्रिय उपनाम "बेबो" के नाम से जाना जाता है, ने सिगरेट धूम्रपान और शराब के सेवन के लिए एक उल्लेखनीय लत का प्रदर्शन किया है। कई मौकों पर, उन्हें नशीले पेय पदार्थों के प्रभाव में रहते हुए अपने साथी नागरिकों के बीच हंगामा करते देखा गया है।

करीना को नवीनतम सिनेमाई उत्पादन में देखा गया था, हालांकि, लाल सिंह चड्ढा अनुकूल वित्तीय रिटर्न हासिल करने में विफल रहे।

विद्या बालन

यह उम्मीद की जाती है कि विद्या बालन का नाम उपरोक्त रोस्टर में शामिल किया जाएगा, क्योंकि उन्हें फिल्म सेट पर अक्सर सिगरेट का सेवन करते हुए देखा गया है।

इसके अलावा, उन्होंने मादक पेय पदार्थों की खपत के प्रति काफी सहनशीलता विकसित की है। विद्या की शादी मशहूर प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से हुई है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत, जो अक्सर उलझी रहती हैं, ने शराब और तंबाकू दोनों के लिए एक मजबूत प्रवृत्ति का प्रदर्शन किया है, साथ ही साथ नशीली दवाओं के सेवन के प्रति एक पूर्व झुकाव भी दिखाया है।

कंगना अक्सर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपनी विवादास्पद टिप्पणियों के कारण मीडिया हलकों में ध्यान आकर्षित करती हैं।