फ़िल्मी दुनिया की इन 7 हिरोईनें ने सेम टाइम पर एक से ज़्यादा मर्दों से साथ बनाए थे संबंध, एक हिरोईन की पोल खुली तो जमकर हुई बदनामी

बॉलीवुड के दायरे में, कई अभिनेत्रियों से जुड़े रोमांटिक संबंधों की खबरों का सामना करना आम बात हो गई है। हालाँकि, इस परिवेश के बीच, कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियाँ मौजूद हैं,
 

बॉलीवुड के दायरे में, कई अभिनेत्रियों से जुड़े रोमांटिक संबंधों की खबरों का सामना करना आम बात हो गई है। हालाँकि, इस परिवेश के बीच, कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियाँ मौजूद हैं, जिन्होंने एक साथ कई व्यक्तियों के साथ संबंध बनाए हैं। इस लेख में, हम इन उल्लेखनीय अभिनेत्रियों पर प्रकाश डालेंगे, उन्हें व्यवस्थित तरीके से आपके सामने प्रस्तुत करेंगे।

1. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्री के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका अपने करियर के शुरुआती दौर में रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई थीं। हालांकि, समय के साथ सिद्धार्थ माल्या से उनकी नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। फिलहाल, दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के साथ जीवन के एक नए सफर की शुरुआत की है।

2. कंगना रनौत

कंगना रनौत, बॉलीवुड उद्योग की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री, अपने दुस्साहसिक व्यक्तित्व के लिए व्यापक रूप से पहचानी जाती रही हैं, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन दोनों के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी रही हैं।

3.अनुष्का शर्मा

अपने असाधारण अभिनय कौशल के लिए सराही जाने वाली प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक बेटी का स्वागत किया है। हालाँकि, यह उल्लेखनीय है कि अतीत में, शर्मा के रोमांटिक जुड़ाव की अफवाह थी जिसमें ज़ोहेब और रणवीर सिंह शामिल थे।

4.कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ प्रतिष्ठित रूप से उन महिलाओं में से हैं जिन्होंने सलमान खान की भावनात्मक स्थिति पर स्थायी प्रभाव छोड़ा है। यह अफवाह है कि कैटरीना कैफ सलमान खान और रणवीर कपूर दोनों के साथ एक साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं।

5.ऐश्वर्या राय

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या एक समय मीडिया का काफी ध्यान का विषय थीं। यह अफवाह है कि सलमान से अलग होने के बाद, वह विवेक ओबेरॉय के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई थी, हालांकि इस संबंध को सार्वजनिक रूप से कभी स्वीकार नहीं किया गया था।

6.करीना कपूर

एक वक्त था जब करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता चर्चा का विषय हुआ करता था। हालांकि समय के साथ करीना की सैफ अली खान से नजदीकियां बढ़ने लगीं।

7. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा कई अभिनेताओं के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी रही हैं, फिर भी उन्होंने इनमें से किसी भी रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने से परहेज किया। अक्षय कुमार के साथ उनका अंतरंग संबंध वर्तमान समय में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।