फिल्मों में रोल पाने के लिए इन हसीनाओं ने कपड़े उतारने में नही दिखाई कोई शर्म, एक हिरोइन ने तो सबके सामने ही उतार फेंके कपड़े

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों पर अक्सर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहते हैं। लोगों का कहना है कि भाई-भतीजावाद की वजह से लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिलता।
 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों पर अक्सर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहते हैं। लोगों का कहना है कि भाई-भतीजावाद की वजह से लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिलता।

बता दें कि अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर जैसी कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड के बड़े और मशहूर परिवारों से आती हैं।

ये भी पढिए :- Ertiga को धूल चटाने के लिए Toyoto लेकर आ रहा है सबसे सस्ती 7 सीटर कार, क़ीमत और फ़ीचर्स में होगी एकदम बवाल

आज की इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने परिवार की इज्जत की चिंता किए बिना बिकिनी तस्वीरें शेयर कीं। 

सारा अली खान

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और उनकी पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि सारा एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी बिकिनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर तहलका मचा चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और जाने-माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। जाह्नवी कपूर जब भी वेकेशन पर जाती हैं तो उनकी हॉट तस्वीरें ही सामने आती हैं।

बता दें कि 1-2 मौकों पर उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज भी क्लिक कराईं और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कीं।

अलाया एफ

अलाया एफ ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिनकी मां का नाम पूजा बेदी है और वह बॉलीवुड की बहुत मशहूर अभिनेत्री थीं।

बता दें कि अलाया एफ ने एक-दो मौकों पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर कहर बरपाया और फैंस का दिल जीत लिया।

सुहाना खान

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की इकलौती बेटी हैं, जो हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।

बता दें कि सुहाना खान कई मौकों पर बिकिनी अवतार में नजर आई थीं। इस वजह से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं जिन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

बता दें कि अनन्या पांडे भी बिकिनी अवतार में नजर आ चुकी हैं जिससे फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।