इन फिल्मी एक्टरों ने अपनी शाही शादी में पानी की तरह जमकर बहाया था पैसा, मिठाइयों के टाइप देखकर तो मेहमानों को भी आ गया था चक्कर

यह स्पष्ट है कि बॉलीवुड स्टार्स की जीवनशैली काफी अलग होती है। तभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े सेलिब्रिटी की शादी या कोई पार्टी लाखों नहीं बल्कि करोड़ों रुपये खर्च करती है।
 

यह स्पष्ट है कि बॉलीवुड स्टार्स की जीवनशैली काफी अलग होती है। तभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े सेलिब्रिटी की शादी या कोई पार्टी लाखों नहीं बल्कि करोड़ों रुपये खर्च करती है। सीधे शब्दों में, बॉलीवुड स्टार्स की शादी राजाओं की शादी से कम नहीं होती। यही कारण है कि बॉलीवुड की शाही शादियों का नाम महीनों तक चर्चा में रहता है। हालाँकि, हम आपको बॉलीवुड की कुछ भव्य शादियों से परिचित कराना चाहते हैं, जिनमें करोड़ों रुपये खर्च किए गए थे।

बॉलीवुड की इन शाही शादियों के आज तक होते है चर्चे :

बॉलीवुड के इस जोड़े की शादी में बड़े-बड़े नेताओं से लेकर बिजनेसमैन तक सभी ने शिरकत की। इस कपल की शादी काफी समय तक टीवी इंडस्ट्री में चर्चा हुई। इनकी शादी में लगभग पच्चीस करोड़ रुपये खर्च हुए।

यह बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध शादियों में से एक थी। इसलिए क्योंकि राज कुंद्रा लंदन में सबसे अमीर व्यक्ति में से एक है। शिल्पा शेट्टी की शादी की साड़ी लगभग पचास लाख रुपये की थी। इतना ही नहीं, शिल्पा ने अपनी शादी में अस्सी किलो के अस्सी किलो के केक के साथ तीन करोड़ रुपये के गहने भी पहने थे। ऐसे में आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इनकी शादी में कितने करोड़ रुपये खर्च हुए होंगे।

यहाँ पढ़े कि आखिर किस कपल की शादी रही सबसे महंगी :

ये दोनों की शादी जोधपुर में हुई, लेकिन काफी शाही ढंग से हुई। जोधपुर के प्रसिद्ध ताज उम्मेद भवन में इनकी शादी हुई थी। यहाँ ध्यान देने योग्य बात यह है कि इस भवन में एक दिन के कमरे की कीमत लगभग साढ़े चौंसठ लाख रुपये है। इसके अतिरिक्त, इस इमारत को सजाने में लगभग तीन करोड़ रुपये खर्च किए गए।

जब हम दीपिका और रणवीर की शादी की बात करते हैं, तो दोनों ने भी इटली में शादी की थी। आपको हैरान होगा कि इनकी शादी इतनी शाही थी कि सामान्य आदमी ऐसी शादी करने की सोच तक नहीं सकता। वास्तव में, उनकी शादी के स्थान पर एक दिन में चौबीस लाख पचास हजार रुपये खर्च किए गए।