करोड़ों की कमाई करने वाले ये फ़िल्मी सितारे आज भी रहते है किराए के घर में, एक महीने का किराया आपको हिलाकर रख देगा

मुंबई, जिसे अक्सर 'सपनों का शहर' कहा जाता है, लोगों को अपने आकर्षण से लुभाता है और कई लोग इसकी भव्यता को देखने और देखने की इच्छा रखते हैं।
 

मुंबई, जिसे अक्सर 'सपनों का शहर' कहा जाता है, लोगों को अपने आकर्षण से लुभाता है और कई लोग इसकी भव्यता को देखने और देखने की इच्छा रखते हैं। बॉलीवुड सितारों की जीवनशैली विशेष रूप से आकर्षक है और लोगों का मानना ​​है कि वे महंगे घरों और कारों के साथ विलासिता में रहते हैं।

हालाँकि, इस तथ्य के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि इनमें से कई सितारे, जो बड़ी रकम कमाते हैं, वास्तव में मुंबई में किराए के मकान में रहते हैं। आज हम कुछ ऐसे सितारों पर प्रकाश डालेंगे जिनके पास मुंबई में अपना घर नहीं है बल्कि किराए के आवास का विकल्प चुनते हैं।

विकी कौशल

लिस्ट में शुरुआती नाम विक्की कौशल और कटरीना कैफ हैं। वे पिछले साल शादी के बंधन में बंधे और वर्तमान में मुंबई के जुहू में एक पट्टे की संपत्ति में रह रहे हैं। इस संपत्ति का उन्हें प्रति माह आठ लाख रुपये का किराया देना पड़ता है। सूत्रों के अनुसार, दंपति ने इस आवास को पांच साल की अवधि के लिए लीज पर लिया है और आठ लाख का मासिक किराया देना जारी रखते हैं।

भाईजान सलमान खान

अगला नाम सलमान खान का है। सलमान खान का खुद का बंगलो है। लेकिन वह भी एक किराए के घर में रहते हैं सुनकर थोड़ा अजीब लगता है। क्योंकि सलमान खान फिल्मों से करोड़ों कमाते हैं उसके बावजूद मुंबई में रेंट पर रहते हैं। मुंबई के पॉश इलाके में एक कमरा किराए पर लिया है और वह अपने कमरे का किराया हर महीने 8.25 लाख रुपये देते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस को खूबसूरती की रानी के रूप में जाना जाता है, जो अपने शानदार लुक से लाखों दिलों को लुभाती हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह फिलहाल प्रियंका चोपड़ा के घर में किराए के मकान में रहती हैं। हैरानी की बात यह है कि देसी गर्ल खुद किराए के अपार्टमेंट में रहती है, जिसके लिए वह जैकलीन को 6.50 लाख का मासिक किराया देती हैं।

कृति सेनन

कृति सेनन बॉलीवुड की सुपरस्टार है और वह भी किराए के घर में रहती है। खबरों की माने तो कृति सेनन अमिताभ बच्चन के मुंबई के अंधेरी फ्लैट डुप्लेक्स अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी किराए पर रहते हैं।  ऋतिक रोशन रोशन अपना एक आलीशान महल बनवा रहे हैं। जिसकी कीमत 97.92 करोड़ है। फिलहाल वह अभी  जिस फ्लैट में रह रहें हैं उसका किराया 8.50 लाख है।

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं और वह एक लग्जरी अपार्टमेंट में किराए पर रहते हैं। जिसका वह 5.50 लाख महीना किराया देते हैं।

कार्तिक आर्यन 

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और वह भी मुंबई में किराए के घर पर रहते हैं ।उन्होंने शाहिद कपूर का घर किराए पर ले रखा है और हर महीने हो 7.50 लाख किराया देते हैं।