ये फिल्मी सितारे जो खुद से आधी उम्र की लड़कियों को दे बैठे है दिल, एक एक्टर तो बिना शादी किए ही बन चुका है पिता

फिल्मी कलाकारों की निजी जिंदगी, जैसे उनकी रेलयात्रा, अक्सर चर्चा में रहती है।
 

फिल्मी कलाकारों की निजी जिंदगी, जैसे उनकी रेलयात्रा, अक्सर चर्चा में रहती है। हम आज आपको बॉलीवुड के उन एक्टरों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी से आधी उम्र की लड़कियों से प्यार किया था. इनमें से कई आज रेलवे में काम करते हैं, वहीं कई ने शादी भी कर ली है।

कबीर बेदी

कबीर बेदी, जो बॉलीवुड में बहुत लोकप्रिय है, एक बार नहीं चार शादिया की है। 70 वर्षीय कबीर बेदी ने 45 वर्षीय परवीन दोसांझ से विवाह किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी चार वर्षीय बेटी का नाम पूजा है।

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन भी ऐसे ही कलाकार हैं, जो अपने व्यक्तिगत जीवन से अधिक अपने काम से चर्चा में रहते हैं। उनके तीन शादिया और कई अफेयर्स भी रहे हैं, 2018 में उन्होंने 29 साल की आधी उम्र की अंकिता कोंवर से शादी की।

अनुराग कश्यप

भारत के एक लोकप्रिय डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पहली शादी आरती बजाज से की थी, इसके बाद उनका दिल एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन पर आया और उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर खुद से उम्र में छोटी कल्कि से दूसरी शादी कर ली। हालांकि कल्कि से भी उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और उन्होंने कल्कि को तलाक देकर खुद से 22 सालों छोटी शुभ्रा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में रहने लगे, तब अनुराग 47 साल के थे और शुभ्रा सिर्फ 25 साल की थी।

अरबाज़ खान

अरबाज़ खान ने मलाइका से विवाह करने के बाद इटली की मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानीको को डेट करना शुरू कर दिया है, इस समय दोनों रेलशनशिप में हैं। आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी को भी खान परिवार के साथ देखा गया है, जॉर्जिया की उम्र 29 साल है और अरबाज़ खान की 53 साल।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल एक मॉडल गैब्रिएला से डेट कर रहे हैं. दोनों अभी शादी नहीं कर चुके हैं, लेकिन दोनों एक बच्चे के माँ-बाप बन चुके हैं। ध्यान दें कि ग्रैबिएला और अर्जुन की उम्र में लगभग 20 सालों का अंतर है।